आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 सितंबर 2014

मेरे देश के कथित राष्ट्र भक्तो ,

है ,,, मेरे देश के कथित राष्ट्र भक्तो ,,,,,है सो कोल्ड खुद को सीमा का प्रहरी चौकीदार का भक्त कहने वालों ,,कल्पना करो ,,अगर सोनिया गांधी प्रधानमंत्री होती और चीन के राष्ट्रपति की अगुवानी वोह एयरपोर्ट पर जाकर करती ,,,बड़ोदा को चीन के शहर की तर्ज़ पर विकसित करने की बात करती ,,इधर हम चीन के राष्ट्रपति की अगुवानी महमान नवाज़ी कर रहे होते ,,और उधर चीन के सैनिक हमारी सीमाओं पर अतिक्रमण कर बेखौफ अंदर घुस कर क़ब्ज़ा कर लेते ,,और चीन के राष्ट्रपति कहते ,,,,,,,,,,,,,मोदी को जिनपिंग की खरी-खरी, बोले-बॉर्डर पर नहीं खिंची हैं लकीरें, इसलिए होती रहेंगी घटनाएं,, तब आप लोग क्या करते ,,,,,,खेर आप से क्या कहे ,,मुर्दा कोंग्रेसियों ने तो इतना भी नहीं किया जितना विपक्ष में रह कर आप लोग राष्ट्रभक्ति का दिखावा कर हंगामा कर देते हो ,,क्योंकि जनता और देश के लिए तो दोनों एक ही थेली के चट्टे बट्टे हो ,,,,,,,,लेकिन सुन लो हमारे देश का निष्पक्ष नागरिक जो कांग्रेस या फिर भाजपा का गुलाम नहीं है जो सो कोल्ड राष्ट्रभक्त ,,,,सो कोल्ड राष्ट्र का चौकीदार नहीं है वोह चीन हो चाहे पाकिस्तान हो किसी को भी हमारे देश की एक इंच भी ज़मीन पर घुसने नहीं देगा ,, छप्पन इंच के सीने और शेर बब्बर शेर की कहानी अपने पास रख लेना ,,,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...