आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 सितंबर 2014

एक मार्मिक कथा

एक मार्मिक कथा जिसकी सीख लव जेहादियों को बर्बादी से बचा सकती है ,,,,,,,,,,
एक चिड़िया और चिड़ा की प्रेम कहानी
एक दिन चिड़िया बोली - मुझे छोड़ कर
कभी उड़ तो नहीं जाओगे ?
चिड़ा ने कहा - उड़ जाऊं तो तुम पकड़ लेना.
चिड़िया-मैं तुम्हें पकड़ तो सकती हूँ,
पर फिर पा तो नहीं सकती!
यह सुन चिड़े की आँखों में आंसू आ गए और उसने
अपने
पंख तोड़ दिए और बोला अब हम हमेशा साथ
रहेंगे,
लेकिन एक दिन जोर से तूफान आया,
चिड़िया उड़ने
लगी तभी चिड़ा बोला तुम उड़
जाओ मैं नहीं उड़ सकता !!
चिड़िया- अच्छा अपना ख्याल रखना,
कहकर
उड़ गई !
जब तूफान थमा और चिड़िया वापस आई
तो उसने देखा की चिड़ा मर चुका था
और एक डाली पर लिखा था.....
""काश वो एक बार तो कहती कि मैं तुम्हें
नहीं छोड़ सकती""
तो शायद मैं तूफ़ान आने से पहले
नहीं मरता

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...