आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अगस्त 2014

नक्लसियों ने ठेकेदार का गला काटा, पेट फाड़कर सिर उसके अंदर डाला



(झारखंड के मांझापाड़ा गांव में घटना के बाद पहुचा पुलिस दस्ता और जूटे आसपास के लोग)
 
सिमडेगा/रांची. झारखंड में रांची के पास अम्बापानी गांव से सटे ओड़िशा के मांझापाड़ा गांव में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने एक ठेकेदार की गला काटकर हत्या कर दी। फिर पेट चीर कर उसमें कटे हुए सिर को डाल दिया। उग्रवादियों ने वहां पर्चा छोड़कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस घटना के बाद ठेठईटांगर व बांसजोर इलाके में दहशत का माहौल है। ठेकेदार सिंधुसागर दास गुरुवार की रात घर में सोए हुए थे। 
 
शुक्रवार सुबह तीन बजे हथियारों से लैस 20 उग्रवादी वहां पहुंचे और सिंधुसागर दास को अपने कब्जे में ले लिया। उन्हें अपने साथ करीब एक किलोमीटर दूर माझापाड़ा चौक पर ले गए। यहां उनके हाथ बांध दिए और गला काट कर हत्या कर दी। उग्रवादियों ने उनके हाथ भी काट दिए। इसके बाद उग्रवादियों ने उनका पेट चीर दिया और कटे हुए सिर को पेट में डाल दिया। ठेकेदार सुंदरगढ़ जिले के कुआरमुंडा प्रखंड की उपप्रमुख सुषमा नायर के देवर थे।
 
 
शव देखकर दहल गए लोग
 
 
घटना की जानकारी लोगों को शुक्रवार सुबह मिली। जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो इस खौफनाक हादसे को देखकर दहल उठे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ठेठईटांगर और बांसजोर की पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में पीएलएफआई उग्रवादियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 
एरिया कमांडर ने ली जिम्मेदारी
 
कोलेबिरा के पीएलएफआई कमांडर बारूद गोप द्वारा छोड़े गए पर्चे में हत्या की जिम्मेदारी ठेठईटांगर क्षेत्र के एरिया कमांडर सचित सिंह ने ली है।
नक्सलियों ने की ठेकेदार की हत्या, फिर पेट चीर फिट किया सिर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...