आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अगस्त 2014

करने आए थे निकाह, सच पता चला तो सबके सामने बना दिया मुर्गा

टंडवा/रांची.  ग्वालियर से झारखंड के कामता गांव में तीन लोग गए तो थे निकाह करने। लेकिन लोगों को जब उनकी असलियत पता चली तो उन्हें मुर्गा बना दिया गया। शनिवार को मोहम्मद शाहरुख अंसारी, शकील अंसारी व वकील अंसारी  हजारीबाग के जैनुल आबेदिन की मार्फत कामता गांव में सुलेमान मियां के घर निकाह करने पहुंचे थे। तीनों का निकाह हो पाता इससे पहले ही अंजुमन कमेटी को उन पर शक हो गया। पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। अंजुमन के सदस्यों ने चारों से उठा-बैठक कराई, मुर्गा बनने को कहा। इसके बाद दोबारा ऐसा नहीं करने का लिखित में बयान लिया।  
 
अब तक छह लड़कियां ले जा चुके हैं
 
पूछताछ के दौरान चारों ने स्वीकार किया कि वे अब तक छह से अधिक लड़कियों से निकाह कर अपने साथ ले जा चुके हैं। ये लड़कियां  हजारीबाग, सुल्ताना, ओरिया सहित अन्य गांवों की हैं।
 
ग्वालियर से आए थे निकाह करने क्षमा मांग पाई मुक्ति
 
अंजुमन के सदस्यों ने चारों से उठा-बैठक कराई, मुर्गा बनने को कहा। इसके बाद दोबारा ऐसा नहीं करने का लिखित लिया। मौके पर फारूक अंसारी, तस्दीक अालम, रोशन अंसारी, मो. अजीज, मौलाना अब्दुल जलाल, अशरफ अली, एजाजुल अंसारी समेत कई लोग शामिल थे। पूछताछ के दौरान चारों ने स्वीकार किया कि वे अब तक छह से अधिक लड़कियों से निकाह कर अपने साथ ले जा चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...