आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अगस्त 2014

मां को यकीन दिलाने के लिए बेटी ने किया दो साल से यौन शोषण कर रहे पिता का स्टिंग


मां को यकीन दिलाने के लिए बेटी ने किया दो साल से यौन शोषण कर रहे पिता का स्टिंग
फोटोः आरोपी शख्स की तस्वीर लिए पीड़ित युवती की मां और नीचे वीडियो ग्रैब। 
 
मुंबई. शहर के कल्याण इलाके में 15 साल की लड़की ने दो साल से यौन शोषण कर रहे अपने सौतेले पिता को बेनकाब करने के लिए स्टिंग का सहारा लिया। लड़की ने कमरे में कैमरा लगाकर 58 वर्षीय पिता की हरकतों का वीडियो बना डाला। इस सबूत के सहारे लड़की ने मां को पिता की हरकत पर यकीन कराया और आरोपी को गिरफ्तार भी कराया। पीड़ित लड़की ने मुंबई के एक प्रतिष्ठित स्कूल से इसी साल बारहवीं पास की है। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POSCO) कानूनों के तहत मामला दर्ज किया है। 
 
कैसे बेनकाब हुआ आरोपी 
पीड़िता के मुताबिक, उसका सौतेला पिता लंच के लिए ठीक उसी समय आता था, जब वह स्कूल से लौटती थी। लड़की के बताया, "पिछले दो साल से वह मेरे साथ गंदी हरकत करता रहा। दोपहर में हम दोनों ही घर में होते थे। वह आराम करने के बहाने टीवी चला लेते और मुझे अपने साथ सोफे पर बैठाकर गलत हरकतें करते। मैंने अपनी मां को लगातार इसकी शिकायत की, लेकिन उन्होंने मेरा यकीन नहीं किया। फिर एक दिन मैंने मोबाइल को चार्जिंग के बहाने टीवी के ऊपर कैमरा ऑन कर रख दिया और वीडियो बना ली।" 
 
मां ने नहीं किया बेटी का यकीन 
पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह अपनी बेटी की शिकायत को नजरअंदाज करती रही। दरअसल, लड़की की मां इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थी कि जिस शख्स के साथ वह सात साल से रह रही है, वह उसकी बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर सकता है। यही नहीं, पीड़िता की मां को तब भी यकीन नहीं हुआ था, जब बेटी का लिखा एक नोट भी मिला, जिसमें लड़की ने खुद के साथ पिछले साल हुई शर्मनाक हरकत के बारे में लिखा था। पीड़िता की मां के मुताबिक, आरोपी शख्स की पहली पत्नी से एक बेटी भी है, जो अमेरिका में रहती है। पीड़ित लड़की की मां एक कंपनी में बतौर डाटा एंट्री ऑपरेटर काम करती है और आरोपी सौतेला पिता प्लास्टिक मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट चलाता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...