आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जुलाई 2014

दोस्तों देश में कुछ ताकते है जो धर्म के नाम पर मेरे इस भारत महान को बिखेर देना चाहती है

दोस्तों देश में कुछ ताकते है जो धर्म के नाम पर मेरे इस भारत महान को बिखेर देना चाहती है ,,मेरे इस हिन्दुस्तान की सुख शांति ,,अमन चेन  खत्म कर देना चाहते है ,लेकिन वाह मेरे देश वासियों वाह ऐसे लोगों से तुम दूर हो,,,,,,, कुछ लोग हो सकता है ,,,,,,,,,उनके बहकावे में हो ,,,,,,,लेकिन काफी लोग ऐसे है ,,,,जो इन मज़हबी बदमाशो ,,मज़हब के नाम पर ज़हर फैलाने वालों से कोसों दूर है ,,,,,,,,,,,, हमारे देश में आतंक बरपाने वाले कथित इस्लामिक संगठन है ,,,यक़ीन मानिए  ,,,उन्हें इस्लाम की ऐ बी सी डी का भी ज्ञान नहीं है ,,,,मोलवी मौलाना नाम के है ,,,लेकिन  इस्लाम किया है ,,,उन्हें कुछ पता नहीं ,,,शिक्षा माफिया ,,,जो मुसलमानो के नाम पर मुसलमानो का हक़ काट कर करोड़ो कमा रहे है ,,,वोह मुसलमानो के हक़ के नाम पर लोगों को भड़काते है  वोह ना तो मुसलमानो के   द्वारा चुने गए है और ना ही मुसलमानो ने इन्हे ठेकेदार बनाया है ,,,फिर भी यह अपनी रोटियां मुसलमानों के नाम पर सेंकते है ,,,,थू ऐसे लोगों पर ,,शर्म आती है ,,,ऐसे लोगों पर ,,इस्लाम क़ुरआन के  हुकम से चलता है और क़ुरआन का हुकम ,,,अमन ,,चेन ,,सुकून ,,भाईचारा ,,सद्भावना ,,दूसरों के जज़्बातों को समझने ,,,दूसरों के मज़हब की इज़्ज़त करने की सीख देता है ,,,,,,,अपने अखलाक़ से इस्लाम दूसरों को जीतने की हिदायत देता है ,जो कोई भी अमन चेन का दुशमन है वोह मुसलमान नहीं हो सकता ,,,,,,,,,,,,,,,,,दूसरी तरफ हमारे देश में कई हिन्दू नेता बने है जी हां वोह नहीं जानते हिंदू कोन है ,,हिन्दू किसे कहते है लेकिन खुद हिन्दुस्तान में बिना किसी चुनाव के बिना किसी सदस्य्ता के हिन्दू अध्यक्ष बन गए ,,,और तो और खुद को अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू नेता बना दिया अज्ञानी इतने के अंग्रेज़ों के दिए हुए सिंधु के अपभ्रंश अलफ़ाज़ हिन्दू सभ्यता को धर्म समझने लगे जबकि सभी जानते  है के धर्म सनातन है और हिन्दू सिंधु घाटी के आसपास बसे  लोगों की सभ्यता जिसका नाम किसी हिन्दू नहीं ,,,किसी सनातनी ने नहीं एक अँगरेज़ ने दिया था ,,,,,हिन्दू संस्कृति में मुस्लिम ,,,सिक्ख ,,ईसाई  ,,, हिन्दू सभी तो है सभी को मिलाकर तो हिन्दू संस्कृति बनी है ,,,,,,इस्लाम धर्म ,,,सनातन धर्म अलग बात है सनातन धर्म की बात करें तो समझ में आती है लेकिन उसके लिए सनातनी यानी ,,त्यागी तपस्वी ,,,सत्य ,,अहिंसा का रक्षक ,,अमन चेन सुकून का अलमबरदार होना होगा ,,,,,,,,,,किसी को दुःख देना हिन्दू संस्कृति में भी नहीं तो सनातन धर्म में भी नहीं ,,,,,,मेरा तो सुझाव है ऐसे मोलवी मुल्ला ,,,,हिन्दू धर्म के कथित नेता जो एक दूसरे को भड़काने के लिए बहादुरी वाले बयान देते है ,,उन्हें सबको इकट्ठा कर उनक हाथों में हथियार ,,एके छप्पन देकर पाकिस्तान और चीन की सीमा पर उन्हें छोड़ दिया जाए ताकि उनकी राष्ट्रभक्ति की सही परीक्षा हो सके  देश के भोले भाले लोगों को भड़काना तो आसान बात है लेकिन देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए वोह किस हद तक की क़ुरबानी दे सकते है देश को ऐसे लोगों के साथ ऐसा करके देखना होगा ,,,,,,,,,,,,,,तो दोस्तों मेरे इस देश के हिन्दू मुस्लिम सिक्ख ईसाईयों को सलाम  जो इन कथित सो कोल्ड धार्मिक नेता बनकर चँदेबाज़ी कर चंदे के रुपयों से यात्रा करने ,,ठहरने ,,खाने पीने वाले भड़का कर एक तरफ छुप जाने वाले ऐसे कथित नेताओं से दूर है उनका कोई सम्मान नहीं यक़ीन मानिए ऐसे अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू ,,मुस्लिम कथित भड़काऊ नेताओं को उनके धर्म के अधिकतम वोटर्स के वार्ड में भी अगर पार्षद का चुनाव लड़वाएंगे तो जनता उनकी ज़मानत ज़ब्त करवा देगी फिर भी यह नौटंकी बाज़ अंतर्राष्ट्रीय नेता बनकर देश को तोड़ने की दिशा में  विदेशों के एजेंट बनकर काम कर  रहे है ,,क्योंकि विदेश के कुछ देश हमारे इस अमन पसंद एक और नेक रहने वाले मुल्क में गृह युद्ध की स्थिति चाहते है ,,अराजकता चाहते है और जब वोह असफल हो गए तो उन्होंने हमारे देश के गद्दारों को ही ऐसे भड़काऊ  भाषण देकर ,,,भड्काउ काम कर देश में अराजकता की स्थिति पैदा करने का ठेका दिया है ,,लेकिन शुक्रिया मेरे हिन्दू भाइयों ,,मेरे मुस्लिम भाइयों ,,मेरे देशवासियों ,,,,,आपने सब  ने मिलकर मेरे इस देश को महान बनाया है और इसकी महानता बरक़रार रखी है ,,,,,,,,,,खुद नरेंदर मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद राजधर्म निभा रहे है ,,,,,,दुश्मनों से मेरे इस देश को बचा रहे है ,,,,,,,,,,,हिन्दू संस्कृति एकता ज़िंदाबाद ,,ज़िंदाबाद ,,हम एक थे एक है एक रहेंगे ,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...