आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 जुलाई 2014

'लड़का होकर भी नहीं हूं लड़कों जैसा, ऑपरेशन कराया ताकि कमा सकूं पैसा'



(अस्पलात में भर्ती युवक से पूछताछ करती पुलिस।)
 
मोगा. दत्त रोड पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में 19 वर्षीय युवक इंद्र का गुप्तांग काटने के मामले में पुलिस ने डॉक्टर, महंत और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया।
 
गुप्तांग कटवाने वाले युवक इंद्र ने बताया कि वह लड़का होने के बावजूद भी लड़कों जैसा नहीं है। वह बचपन से ही लड़कियों जैसा था और इसी कारण उसे नाचने और गाने का शौक है। उसने अपनी मर्जी से लिंग कटवा दिया है ताकि वह किन्नर बन सके और नाचकर पैसे कमा सके। 
 
जानकारी मिलते ही पहुंच गई पुलिस
 
उल्लेखनीय है कि बस्सी पठाना निवासी मंजू महंत ने अपने साथ रहने वाले 19 वर्षीय युवक का प्राइवेट अस्पताल में शनिवार सुबह गुप्तांग कटवाया था, जिसकी भनक थाना सिटी 1 पुलिस को मिल गई थी। इस पर पुलिस ने शनिवार को अस्पताल में दबिश देकर युवक को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया था। 
 
पुलिस की ओर से इस मामले की जांच के बाद रविवार देर रात्रि अस्पताल के डॉ. प्रेम सिंह धालीवाल, गुप्तांग कटवाने वाले महंत मंजू उसके अन्य साथी जग्गा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद महंत ने अपने साथी के साथ रविवार देर शाम पुलिस के सामने समर्पण कर दिया था। 
 
पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेशों पर मामले की जांच के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सोमवार को पुलिस ने तीनों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट और सिविल जज प्रशांत वर्मा की अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को ज्यूडिशियल जेल भेज दिया गया है।
डॉक्टर ने रचा बीमार होने का ड्रामा 
 
मामले के आरोपी डॉ. राम सिंह धालीवाल ने खुद को डायरिया होने की बात पुलिस को बताई थी, जिस पर चौकी इंचार्ज एएसआई सतनाम सिंह ने उसे रविवार की रात्रि 11:20 मिनट पर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। सुबह 8 बजे डॉक्टर को छुट्टी देने के बाद थाना सिटी में लाया गया था। 
 
एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह ड्यूटी पर तैनात डॉ. मनदीप सिंह ने डा. धालीवाल की ओर से रविवार की रात्रि दाखिल होने उपरांत कोई दवा नहीं लेने के बारे में जानकारी दी और उसे डिस्चार्ज कर दिया। इसके चलते यह पता चला कि डॉक्टर ने ड्रामा ही रचा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...