आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जुलाई 2014

लिव-इन पार्टनर ने दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में किया गैंगरेप, सड़क पर फेंका



लिव-इन पार्टनर ने दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में किया गैंगरेप, सड़क पर फेंका
फोटो: प्रतीकात्‍मक प्रयोग 
 
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है । आरोपियों ने युवती का अपहरण करके कार में गैंगरेप किया, फिर रास्ते में फेंककर फरार हो गए। घटना सोमवार रात की है। एक आरोपी युवती का लिव-इन-पार्टनर है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसका एमएमएस क्लिप भी बना लिया है। 

गुप्‍तांग पर पहुंचाई चोट, सिगरेट से जलाया 
पुलिस ने बताया कि सोमवार रात डेढ़ बजे नोएडा के एक प्राइवेट अस्‍पताल के करीब एक राहगीर को बेहोश युवती अर्धनग्न हालत में मिली थी। होश में आने के बाद उसने वारदात की जानकारी दी। राहगीर उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचा। वहां से पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई। युवती ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-16 से लिव-इन पार्टनर अखिल तोमर और उसके तीन अन्य दोस्तों ने रात साढ़े 9 बजे उसका अपहरण किया। कार में आरोपियों ने उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके गुप्तांग पर चोट पहुंचाई। आरोपियों ने लड़की को कई जगह पर सिगरेट से भी जलाया। नोएडा पुलिस ने मंगलवार को अखिल तोमर को साहिबाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...