आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जुलाई 2014

दुल्‍हन का वादा करने वाले नेता पर AAP का वार, कहा- हर जिले में कोठे भी खुलवा सकती है बीजेपी


दुल्‍हन का वादा करने वाले नेता पर AAP का वार, कहा- हर जिले में कोठे भी खुलवा सकती है बीजेपी
फाइल फोटोः रोहतक में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद वैगन-आर कार से जाते नवीन जयहिंद। चुनाव में जयहिंद को हार का सामना करना पड़ा था। 
 
नई दिल्ली. हरियाणा के 'आप' नेता नवीन जयहिंद ने विवादास्पद बयान दिया है। वोट के बदले बिहारी दुल्हन देने के बीजेपी नेता ओपी धनखड़ के बयान की निंदा करते हुए जयहिंद खुद ही आपत्तिजनक बात कह बैठे। जयहिंद ने कहा कि बीजेपी वोट के लिए हर जिले में कोठे भी खुलवा सकती है।  
 
नवीन जयहिंद का पूरा 
आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और रोहतक लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार रहे नवीन जयहिंद ने रोहतक में कहा, 'धनखड़ ने अपने बयान में हरियाणा की दुर्दशा का जिक्र किया है। भाजपा की घटिया मानसिकता है। भाजपा तो वोट के लिए हर जिले में कोठे भी खुलवा सकती है। भाजपा को तो सिर्फ वोट चाहिए। धनखड़ इस तरह का बयान देकर हरियाणा की इज्जत खराब कर रहे हैं। यह हरियाणा के युवाओं की भी बेइज्जती है।'
 
धनकड़ पर कसेगा कानूनी शिकंजा ?
ओपी धनखड़ के खिलाफ जेडीयू के विधायक मंजीत कुमार सिंह ने पटना के सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है। बिहार महिला आयोग ने भी मीडिया रिपोर्ट के आधार पर धनखड़ को पेश होने का नोटिस भेजा है। साथ ही शादी के लिए लड़कियों की खरीद-फरोख्त पर पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है। बिहार सरकार ने राज्य के 12 जिलों की पुलिस को सर्वे कर जांच के लिए कहा है। इनमें मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, पूर्णिया, सहरसा, सीतामढ़ी, मुंगेर, पूर्वी और पश्चिमी चंपारण , किशनगंज, अररिया, मधुबनी और कटिहार जिलों के एसपी को एक महीने के भीतर सर्वे रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। 
 
धनकड़ के किस बयान की निंदा कर रहे थे जयहिंद
दरअसल, बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने शुक्रवार को हरियाणा में एक जनसभा में बीजेपी को जीताने के एवज में सभी को दुल्हनिया देने का वादा किया था। उन्होंने कहा था, 'अभी हरियाणा के लड़के पैसे देकर बिहार की लड़कियों से शादी करते हैं, लेकिन अगर यहां बीजेपी की सरकार बनी तो इसके लिए उन्हें पैसे खर्च नहीं करने होंगे। बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी मेरे दोस्त हैं, इसलिए हम वहां से हरियाणा के कुंवारों के लिए दुल्हन लाएंगे। हम उनसे बात करेंगे, ताकि पैसे का लेन-देन बंद किया जा सके। मैं ढंग से कुंवारों की शादियां करवाऊंगा। इससे हरियाणा में कोई कुंवारा नहीं रहेगा।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...