आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जुलाई 2014

तमिलनाडु: ब्‍वॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधकर कॉलेज स्‍टूडेंट से गैंगरेप और बनाया एमएमएस


तमिलनाडु: ब्‍वॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधकर कॉलेज स्‍टूडेंट से गैंगरेप और बनाया एमएमएस

 
रायाकोट्टई। तमिलनाडु के कृष्‍णानगर जिले के बोडामपट्टी में चार ड्राइवरों द्वारा 20 साल की एक कॉलेज स्‍टूडेंट से उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने गैंगरेप करने और वारदात की वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि स्‍टूडेंट जब एक मंदिर में पूजा करने गई थी तो उसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों ने खुद पीडि़ता को अपना नाम, मोबाइल नंबर और पता दिया था और कहा था कि जब भी उनकी मर्जी होगी वे उसे बुलाएंगे। घटना शुक्रवार की है और शनिवार को सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।
 
आम के बागीचे में किया दुष्‍कर्म
कृष्‍णानगर जिले के एसपी पी कन्‍नामल ने कहा कि पीडि़ता कावेरीपट्टनम की निवासी है। वह रायाकोट्टई के एक मंदिर में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पूजा करने गई थी, तभी चार लोगों ने उससे गैंगरेप किया। उन्‍होंने कहा, पीडि़ता का ब्‍वॉयफ्रेंड कार ड्राइवर है और वेलामपट्टी गांव का रहने वाला है। वह अपनी कार में पीडि़ता को मंदिर ले गया। वहां से वे दोनों बोडामपट्टी गए और आम के एक बागीचे में रुके। चार लोग यहां पर शराब पी रहे थे। जब उन्‍होंने इन दोनों को देखा तो इन पर हमला कर दिया और इन्‍हें खींचकर झाडि़यों में ले गए। आरोपियों ने लड़के को पेड़ से बांध दिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उन्‍होंने उसके सामने लड़की से गैंगरेप किया।  
  
वारदात की वीडियो बनाई
रायाकोट्टई के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप के चार आरोपियों में से एक ने वारदात की वीडियो भी बनाई। उसने पीडि़ता को धमकाया कि जब भी उसे बुलाया जाए वह आ जाए। अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाएगा। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने पीडि़ता को अपने मोबाइल नंबर और पते दिए, अपना नाम बताया और उससे कहा कि जब भी उनकी मर्जी होगी, वे उसे बुलाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...