आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जून 2014

मोदी ने मंत्रियों को किया अलर्टः कहा- चौकन्ने रहें, हो सकता है स्टिंग


मोदी ने मंत्रियों को किया अलर्टः कहा- चौकन्ने रहें, हो सकता है स्टिंग
 
नई दिल्ली.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के काम-काज में गैरजरूरी बाधा नहीं चाहते हैं। रिश्तेदारों को अपने निजी स्टाफ में शामिल न करने के निर्देश के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा है कि वे स्टिंग ऑपरेशन के चंगुल में आने से बचें। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को डिनर के दौरान के मोदी ने अपने मंत्रियों को सलाह दी थी कि वे  अनजान लोगों से दूर रहें। मोदी ने अपनी टीम से कहा कि करारी हार से हताश विपक्ष सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए मौके की तलाश में है, ऐसे में विपक्षी पार्टी के लोग किसी मुद्दे की खातिर स्टिंग ऑपरेशन का भी सहारा ले सकते हैं।   
 
राजनाथ सिंह बोले- दुनिया हमारे खिलाफ है
करीब दो घंटे चली  डिनर मीटिंग के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने नए मंत्रियों को चेताता हुए कहा, 'विश्व इस समय बीजेपी के खिलाफ है।' बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि लोगों ने हम पर भरोसा किया है और उम्मीदों के साथ जनादेश दिया है, लिहाजा हमें किसी विवाद में फंसने के बजाय जनता की उम्मीदों को पूरा  किया है।
 
पीएम ने दिया बंगारू लक्ष्मण का उदाहरण
प्रधानमंत्री ने अपनी टीम को पूर्व बीजेपी अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण का उदाहरण देते हुए कहा कि किसी भी शख्स से बात करते समय चौकन्ना रहे। आपकी बातचीत को साजिशन टेप भी किया जा सकता है। विरोधी धन के सहारे भी आपको फसाने की कोशिश कर सकते हैं। गौरतलब है कि लक्ष्मण तहलका के स्टिंग ऑपरेशन में कैमरे के सामने पैसे रिश्वत लेते हुए कैद हो गए थे। इसके चलते न केवल बीजेपी को शर्मसार होना पड़ा था बल्कि लक्ष्मण का राजनीतिक करियर ही खत्म हो गया था। 
 
ब्यूरोक्रेट्स के साथ बेहतर रखें संबंध
मोदी ने अपने मंत्रियों से कहा है कि वे परिवार वालों और अन्य संबंधियों का फेवर लेने से बचें। साथ ही ब्यूरोक्रेट्स के साथ अपने रिश्ते बेहतर रखे ताकि ज्यादा से ज्यादा काम किया जा सके।     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...