आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जून 2014

आप विधायक का दावा- मेरे पास है बीजेपी की ओर से पैसे ऑफर करने का वीडियो




   

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने बीजेपी पर पाला बदलने के लिए पैसे ऑफर करने का आरोप लगाया है। 'आप' विधायक राजेश गर्ग ने समर्थन के एवज में बीजेपी पर पैसे ऑफर करने का आरोप लगाया। राजेश गर्ग ने बुधवार को कहा, 'उन्होंने (बीजेपी) मुझसे कहा कि आम आदमी पार्टी अब खत्म होने के कगार पर है। आप सीनियर नेता हैं। हमारे साथ आ जाइए। मैं उन्हें जल्द सबूतों के साथ बेनकाब करूंगा।' गर्ग ने कहा कि उनके साथ तीन बार ऐसा हुआ है और तीनों घटनाओं की रिकॉर्डिंग है। उनके अलावा चार और विधायकों ने कहा है कि बीजेपी नेताओं ने उनसे संपर्क किया और उन्हें प्रलोभन देने की कोशिश की। इनमें त्रिलोकपुरी से विधायक राजू धींगन और कोंडली से विधायक मनोज कुमार शामिल भी हैं। भाजपा ने इससे इनकार किया है और नितिन गडकरी का कहना है कि उनकी पार्टी दिल्‍ली में सरकार बनाने नहीं जा रही। लेकिन, बुधवार को निर्दलीय विधायक रामबीर शौकीन ने कहा कि अगर भाजपा सरकार बनाने का दावा करती है तो वह पूरा समर्थन देंगे। 
 
राजेश गर्ग के मुताबिक, 'बीजेपी के कई नेताओं ने हमसे कई मौकों पर संपर्क किया। सोमवार को उप राज्यपाल से ई-रिक्शा चालकों के मुद्दे को लेकर बातचीत के बाद एक शख्स हमसे मिला। उसने खुद को बीजेपी से जुड़ा हुआ बताया। उसने कहा कि यदि फिर से चुनाव हुए तो कांग्रेस और आप सत्ता में नहीं आने वाली। बेहतर होगा यदि आप टूटकर बीजेपी में आ जाए। यदि मुझे पैसा चाहिए तो वह इस बारे में बीजेपी नेताओं से बातचीत करेगा और इसका इंतजाम करवा देगा।' 
त्रिलोकपुरी से 'आप' के विधायक राजू धींगन का कहना है कि उसके इलाके के कई बीजेपी कार्यकर्ता लगातार उनसे संपर्क कर रहे हैं। धींगन ने कहा, 'कई मौकों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझे पैसे और मंत्री पद देने की पेशकश की। दो-चार दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि आप के कई और विधायक भी उनके संपर्क में हैं औऱ वे टूटने के लिए तैयार हैं, आप भी ऐसा ही करें।'
 
आप एमएलए मनोज कुमार ने यह दावा किया है कि दो दिन पहले सुप्रीम कोर्ट का एक वकील उनसे भी मिला था और समर्थन देने की एवज में पैसे की पेशकश की थी। 
'आप' नेता मनीष सिसोदिया का कहना है, 'बीजेपी नेताओं द्वारा कई मौकों पर हमारे पार्टी विधायकों से संपर्क किया गया। जब भी हमारे विधायकों से बीजेपी के लोग मिलते हैं वे तुरंत इसकी जानकारी मुझे या अरविंद को देते हैं। हमारा कोई विधायक पार्टी से नहीं टूट रहा है और यही हमारी ताकत है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...