आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मई 2014

फ्लैट दिलाने का झांसा देकर तांत्रिक ने किया टीवी एक्ट्रेस का रेप




मुंबई. मायानगरी मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 27 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस को को फ्लैट दिलाने का झांसा देकर तांत्रिक ने रेप किया। 
 
दरअसल, यह टीवी एक्ट्रेस MHADA लॉटरी में फ़्लैट जीतना चाहती थी, इसलिए वह इस तांत्रिक के पास गई। तांत्रिक ने उससे कुछ रुपयों की मांग की। इसके अलावा उसने एक्ट्रेस को कहा कि वह उसके साथ सेक्स संबंध बनाए। एक लीडिंग न्यूज पेपर के अनुसार, एक्ट्रेस ने न केवल इस चक्कर में 26 लाख रुपए गंवाए, बल्कि तांत्रिक द्वारा बलात्कार की शिकार भी हुई।
 
बता दें कि यह एक्ट्रेस एक पॉपुलर टीवी शो में काम कर रही है। वह पहले भी MHADA के लकी ड्रा में हिस्सा ले चुकी है, लेकिन असफल रही। हारकर उसने तांत्रिक का सहारा लेना चाहा। ख़बरों की मानें तो इस तांत्रिक का नाम इस्माइल आजिम खान है। इस्माइल एक्ट्रेस के घर गया और पूजा कराने की आड़ में सेक्स की मांग की। 
 
इतना ही नहीं, उसने एक्ट्रेस से कहा कि यदि लॉटरी जीतनी है, तो भगवान को खुश करना होगा और इसके लिए 26 लाख रुपए का खर्च आएगा। एक्ट्रेस का रेप करने और रुपए ऐंठने के बाद वह वहां से भाग गया। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, आरोपों की पुष्टि अभी बाकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...