आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 मई 2014

सिमी आतंकियों का अगला टार्गेट मोदी, कोर्ट के बाहर दी धमकी, लगाए नारे



भोपाल. सिमी आतंकी अबु फैजल और उसके साथियों ने शनिवार को जिला अदालत परिसर में 'अब मोदी की बारी है' के नारे लगाए। उन्होंने पाकिस्तान और तालिबान के समर्थन में भी नारे लगाए। पुलिस ने इस मामले में भी आतंकियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद वह अदालत से अनुरोध करने जा रही है कि इन सभी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कराई जाए।
 
एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (एटीएस) ने पांच दिन पहले फैजल सहित अब्दुल अजीज, अब्दुल वाहिद, जावेद नागौरी, मोहम्मद आदिल, इरफान नागौरी, साजिद उर्फ गुड्डू, माजिद नागौरी, खालिद अहमद, उमर, जुबेर और अहमद मुछाल के खिलाफ अदालत में चालान पेश किया था। इन सभी पर अनेक संगीन जुर्म के आरोप हैं।
 
आरोपियों को शनिवार को सीजेएम पंकज सिंह माहेश्वरी की अदालत में किया गया। पेशी के बाद अदालत भवन से बाहर आते ही आतंकियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। यह देख सकते में आई पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें जेल वाहन में बिठाकर उसे वहां से रवाना कर दिया।  
 
एडीजी (इंटेलीजेंस) सरबजीत सिंह ने भास्कर को बताया कि इस घटना के बाद आतंकियों की पेशी के समय सुरक्षा और कड़ी की जाएगी। उन्होंने बताया कि नारेबाजी मामले में एमपी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...