आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 मई 2014

मोदी ने चुनाव आयोग को दी एक और केस दर्ज करने की चुनौती, कहा- हिंसा नहीं रोक पाया आयोग




आसनसोल. बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने चुनाव आयोग को ललकारते हुए कहा है कि भले ही उनके खिलाफ एक और केस दर्ज हो जाए लेकिन वह डरेंगे नहीं। मोदी ने आसनसोल लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मैं चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगा रहा हूं। आप (आयोग) चुनाव में धांधली और हिंसा को रोकने में नाकाम रहे हैं। चुनाव आयोग का काम लोगों की रक्षा करना है। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप अपनी जिम्मेदारियों को सही ढंग से पूरा करें। मोदी ने असम में हुई हिंसा को लेकर भी चुनाव आयोग पर हमला बोला। गौरतलब है कि मतदान परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने और चुनाव चिन्ह का प्रदर्शन करने के कारण मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग ने केस दर्ज करने का आदेश दिया था।  
 
मोदी ने कहा, आपके पास पूरी सरकारी मशीनरी है और प्रधानमंत्री से भी अधिक शक्ति है। इसके बावजूद भी कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? निष्पक्ष चुनाव कराना आपकी जिम्मेदारी है। मोदी ने कहा, लोकतंत्र इस तरह से नहीं चलता। मोदी ने कहा कि बीजेपी ने आयोग को कई गड़बड़ियों के बारे में बताया लेकिन आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...