आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मई 2014

एक पुख्ता खबर

एक पुख्ता खबर ,,,,फेसबुक ,,ब्लॉग और सोशल मिडिया पर केवल एक तरफा ,,केवल एक विचारधारा पर सियाई चमचागिरी का लेखन करने वाले प्रचारकों के बैंक खाते अगर चेक किये जाए ,,या फिर उनकी आमदनी अचानक बढ़ने की जांच की जाय तो कई लोगों की पोल खुलकर पेड़ सोशल मीडिया का सच सामने आजायेगा ,, मामले में मेरे एक मित्र ने स्टिंग भी क्या है ,,देखते है वोह स्टिंग कब तक सोशल मिडिया की कलई खोलता है मुझे गर्व है के मेरी मित्र सूची में शामिल मेरे साथी इस कैंसर बिमारी से दूर रहे है और पाकसाफ रहे है ,,,अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...