आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2014

सिर पकड़ आसाराम जज से बोले- मुझे कोई शिकवा नहीं, मैं सबको छोड़कर जा रहा हूं


जोधपुर. 'मैं सबको छोड़ कर जा रहा हूं। मुझे किसी से कोई शिकवा-शिकायत नहीं हैं, लेकिन मानवाधिकार का भी ध्यान रखा जाना चाहिए।' सोमवार को कोर्ट में पेश करने पर आसाराम ने सिर पकड़ते हुए ऐसा कहा। वे बोले- 'मुझे लेटा दो। अस्पताल भेज दो।' उन्हें जब सेंट्रल जेल से कोर्ट लाया गया तब वे गाड़ी की सीढिय़ों पर ही बैठ गए और बोले- 'तबीयत ठीक नहीं है।'
जेल मेन्युअल अनुसार कार्रवाई करें: जज
कोर्ट में कुछ देर रुकने के बाद जब आसाराम ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है। मैं बीमार हूं।' इस पर जज मनोज कुमार व्यास ने कहा-'जेल मेन्युअल के अनुसार कार्रवाई हो।'
एंबुलेंस से ही जाने की जिद
जब जज ने जेल मेन्युअल के अनुसार कार्रवाई करने के लिए कहा तो मौजूद पुलिस अधिकारी ने उन्हें पुलिस के वाहन से पावटा अस्पताल चलने को कहा। आसाराम एंबुलेंस से ही आयुर्वेद विवि जाने की जिद करने लगे। एंबुलेंस के नहीं पहुंचने पर पुलिस अधिकारी आसाराम को पुलिस वाहन में ही जेल तक छोड़कर आए। जहां डिस्पेंसरी में उसे चैक किया गया। इसके बाद आयुर्वेद विवि भेज दिया गया। यहां डॉक्टरों ने दवाई देकर दुबारा जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...