आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 मार्च 2014

पीपली लाइव का नत्था लड़ेगा चुनाव, सरोज पांडे को देगा टक्कर!


रायपुर। आपको पीपली लाइव का नत्था याद है। सरकारी योजनाओं और भ्रष्ट तंत्र का चेहरा बताने वाली इस फिल्म का नायक ओमकार दास माणिकपुरी यानी नत्था अब असल जीवन में भी कुछ ऐसा ही करने जा रहा है। मूलत: छत्तीसगढ़ का निवासी नत्था अब यहीं से चुनाव लड़ने का मन बना रहा है। यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो वह आप पार्टी से टिकट उम्मीदवार हो सकता है। सीट होगी दुर्ग। इस सीट से भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष सरोज पांडेय सांसद हैं और इस बार भी पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है। अब देखना यह है कि महंगाई डायन खाए जात है सरीखे गीतो से मशहूर हुई इस फिल्म का हीरो असली जिंदगी में इन गीतों से कितनी टक्कर दे पाता है।
आप की छत्तीसगढ़ में दस्तक
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर लोकसभा क्षेत्र से आप पार्टी ने सोनी सोरी का नाम घोषित कर रखा है। सोनी सोरी ने अपना नामांकन भी दाखिल कर दिया है। आम आदमी पार्टी (आप) जल्द ही रायपुर, दुर्ग और कांकेर क्षेत्र से भी अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर सबको चौंका सकती है। दुर्ग से फिल्म 'पीपली लाइव' के हीरो नत्था (ओंकारदास मानिकपुरी) के नाम पर चर्चा चल रही है।
एक बेहतर विकल्प मिल जाने पर कुछ लोकसभा क्षेत्रों में आप की दमदार उपस्थिति की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। सूबे के भिलाई निवासी 'पीपली लाइव' के नत्था ने स्वीकार किया है कि वह आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के संपर्क में बने हुए हैं। पूरी संभावना है कि वह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार होंगे। वह फिलहाल मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...