आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2014

केजरीवाल का मोदी पर हमला, कहा- गुजरात में किसान रो रहे हैं खून के आंसू



नई दिल्ली. आगरा/मथुरा. आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को मथुरा के नौझील में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात में किसान खून के आंसू रो रहे हैं। वहां दस साल में आठ सौ से ज्‍यादा किसानों ने आत्‍महत्‍या कर ली। केजरीवाल ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि गलती से भी लोकसभा चुनाव में मोदी को आने मत देना।
 
केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को मोदी नहीं, अडानी और अंबानी चला रहे हैं। वहां पर कानून व्‍यवस्‍था नाम की भी कोई चीज नहीं है। भ्रष्‍टाचारियों से देश को बचाना, यह इस वक्‍त सबसे बड़ा मुद्दा है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली में अपनी 49 दिनों की सरकार में भ्रष्‍टाचार में 50 फीसदी की कमी आई।
 
यूपी में किसानों के सामने बताईं ये तीन समस्‍याएं 
 
केजरीवाल ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में किसानों की तीन बड़ी समस्‍याएं हैं। किसानों का शोषण, युवाओं की बेरोजगारी और रिश्‍वतखोरी। इसे दूर करना होगा। उन्‍होंने किसानों से 'आप' को वोट देने की अपील की।
 
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि यदि वह गुजरात नहीं जाते तो वहां की सच्‍चाई का कभी पता नहीं चल पाता। वहां के किसान बहुत परेशान हैं। अधिग्रहण के नाम पर बेहद कम कीमत देकर उनसे जमीन छीनी जा रही है। सभा को 'आप' नेता मनीष सिसौदिया ने भी संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि गुजरात में किसानों की आत्‍महत्‍या के मामले संकेत दे रहे हैं, वहां बहुत गड़बड़ है।
 
AAP ने आचार संहिता तोड़ी, हो कार्रवाई: जांच अधिकारी
 
बीजेपी दफ्तर पर 'आप' के हंगामे के मामले में जिला चुनाव अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी है। इस रिपोर्ट में 'आप' के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि 'आप' ने 5 मार्च को बीजेपी दफ्तर के बाहर हंगामा कर आचार संहिता तोड़ी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...