आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2014

दो साल के प्यार को मिला मुकाम, प्रेमी-प्रेमिका ने थाने में ही रचाई शादी



पटना. आलमगंज की अंजलि व मालसलामी का अमित... दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। दो साल से। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे। इस बीच घरवालों ने अमित की शादी कहीं और तय कर दी। रविवार को बारात जाने वाली थी। जैसे ही अंजलि को यह पता चला... वह घबरा गई। अमित से बात की। और, दोनों पहुंच गए गांधी मैदान थाना।
 
वहीं दोनों शादी के बंधन से बंध गए। तब तक अमित के बहनोई भी पहुंच गए। उन्होंने भी साथ दिया। शादी के बाद अंजलि पुलिस के संरक्षण में ससुराल चली गई। पुलिस के सामने ही अमित ने लिखित दिया कि वह 10 मार्च को कोर्ट मैरेज के लिए आवेदन करेगा।
 
थाने में बीता दिन
अंजलि-अमित के साथ-साथ ही गांधी मैदान थाना पुलिसकर्मियों के लिए भी यादगार स्थल बन गया। जैसे ही अंजलि ने अमित के गले में वरमाला डाली, थानाध्यक्ष मृदुला कुमारी ने ताली बजा कर खुशियां साझा की। अंजलि का पूरा दिन शनिवार को महिला थाना में बीता। एमएससी पास अंजलि अवीवा लाइफ इंश्योरेंस में काम करती है जबकि निवासी अमित रत्न के कारोबार से जुड़ा है। बाकरगंज में उसकी दुकान है। महिला थानाध्यक्ष मृदुला कुमारी ने कहा कि हमारे पास जब मामला आया तो हमने इसे एक चुनौती के रूप में लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...