आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मार्च 2014

मोदी पर वाराणसी में हमला करने की फिराक में थे आतंकवादी!


नई दिल्‍ली. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दहशत फैलाने के आतंकवादी मंसूबे को दिल्‍ली और राजस्‍थान पुलिस ने मिलकर नाकाम कर दिया है। जयपुर और जोधपुर से इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। आतंकवादियों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेता आतंकवादियों के निशाने पर थे। आतंकियों की साजिश थी कि जब मोदी वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचेंगे तो उन पर हमला किया जाएगा। उधर, गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे और दिल्‍ली पुलिस ने इन आतंकवादियों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी बताई है। शिंदे ने यह भी कहा कि मोदी को डरने की जरूरत नहीं है।
 
मुंबई बम ब्‍लास्‍ट में शामिल वकास भी धरा गया
गिरफ्तार आतंकवादियों में आईएम का एक प्रमुख आतंकवादी वकास भी है, जिसके ऊपर 10 लाख रुपए का इनाम है। सूत्रों का कहना है कि मुंबई बम ब्‍लास्‍ट के दौरान ओपेरा हाउस में वकास ने ही बम प्‍लांट किया था। इसके अलावा हैदराबाद के दिलसुखनगर ब्‍लास्‍ट में भी वह शामिल रहा है। उसे 10 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
 
विस्फोटक भी हुआ बरामद 
एटीएस, दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल और राजस्‍थान पुलिस की संयुक्‍त कार्रवाई में आतंकवादियों के पास से विस्‍फोटक सामग्रियां भी बरामद हुई हैं। सूत्रों के अनुसार शनिवार देर रात जोधपुर से भारी विस्‍फोटक के साथ एक आतंकवादी की गिरफ्तारी हुई। इस कार्रवाई को एटीएस और जोधपुर पुलिस ने अंजाम दिया था। जोधपुर में हुई कार्रवाई के बाद जयपुर से भी तीन और आतंकवादियों को धर दबोचा गया। यहां दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल और जयपुर पुलिस ने झोटवाड़ा और प्रतापगढ़ ठिकानों पर दबिश दी और 3 आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...