आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 मार्च 2014

पर्चा भरने मेट्रो से पहुंचे आशुतोष, शत्रुघ्‍न को काला झंडा दिखाने वाले की हुई पिटाई


नई दिल्‍ली. इस बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्‍मत आजमाने जा रहे कई हस्तियों ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का नामाकंन विरोध और मारपीट के कारण चर्चा में रहा तो 'आप' के आशुतोष मेट्रो की सवारी कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। उनकी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के लिए मेट्रो रेल में गए थे।
 
शुक्रवार को नामांकन भरने वाले कुछ चर्चित उम्‍मीदवारों में 'आप' की राखी बिड़लान, शाजिया इल्‍मी और बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग रहीं। बीजेपी से हर्षवर्धन, किरण खेर और पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने भी पर्चा दाखिल किया। कांग्रेस के नंदन नीलेकणी ने भी नामांकन दाखिल कर दिया।
 
आशुतोष ने दिल्‍ली की चांदनी चौक और राखी बिड़लान ने दिल्‍ली की नॉर्थ-वेस्‍ट से नामांकन दाखिल किया। वहीं गुल पनाग ने चंडीगढ़ से और शाजिया इल्‍मी ने गाजियाबाद से अपना पर्चा भरा। नंदन नीलेकणी ने बेंगलुरु से और हर्ष वर्धन ने दिल्‍ली की चांदनी चौक, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बिहार की पटना साहिब सीट से और वीके सिंह ने गाजियाबाद से नामांकन दाखिल किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...