आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मार्च 2014

चीन के रेलवे स्टेशन पर हमला, 27 की मौत और 109 लोग घायल

चीन के रेलवे स्टेशन पर हमला, 27 की मौत और 109 लोग घायल
बीजिंग. सिरफिरे युवकों के एक ग्रुप ने चीन के कुनमिंग में रेलवे स्टेशन पर शनिवार शाम चाकुओं से जमकर कत्ले-आम मचाया। 136 को चाकुओं से गोदा। इनमें से 27 की मौत हो चुकी है। 109 घायल हैं। चीन के युन्नान प्रांत की राजधानी कुनमिंग में हुए इस हमले का कारण अब तक सामने नहीं आया है। हमलावरों की पहचान भी नहीं हो पाई है। ट्विटर की तर्ज पर बनी चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट सीना वाइबो पर कई तस्वीरें जारी हुई हैं।
इनमें पुलिस को स्टेशन पर पेट्रोलिंग करते दिखाया है। कुछ तस्वीरों में खून से सनी लाशें स्टेशन पर हैं। वहीं कुछ घायलों को अस्पताल ले जाते हुए दिखाया गया है। चीन की सरकारी न्यूज एजेंसी शिन्हुआ को एक प्रत्यक्षदर्शी लड़की ने बताया कि हादसे के वक्त वह पास के एक रेस्त्रां में थी। उसने देखा कि काले कपड़े पहने दो लोग हाथ में बड़ा-सा चाकू लेकर लोगों के पीछे दौड़ रहे थे। स्थानीय टीवी चैनल के6 के मुताबिक पुलिस ने हमलावरों को मार गिराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...