आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 फ़रवरी 2014

जदयू को डबल झटकाः मंत्री ने छोड़ा पद और पार्टी, प्रदेश अध्यक्ष ने भी दिया इस्तीफा


पटना. जदयू को मंगलवार को डबल झटका लगा है। बिहार की समाज कल्याण मंत्री अफजल परवीन अमानुल्लाह और झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री राजा पीटर ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। राजा पीटर ने जहां प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया है, वहीं अफजल परवीन अमानुल्लाह ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया। परवीन अमानुल्लाह का कहना है कि वे समाज सेवा को और बेहतर ढंग से करने के लिए अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दिया है।
 
परवीन अमानुल्लाह ने अपना इस्तीफा मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया है। सूत्रों कि मानें तो इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय और भाजपा नेता सह पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी परवीन अमानुल्लाह से मिलने उनके घर पहुंचे। इसके साथ ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि परवीन अमानुल्लाह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं।   
 
परवीन अमानुल्लाह ने इस्तीफा देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि समाज सेवा और बेहतर ढंग से करने के लिए मैंने अपने पद से इस्तीफा दिया है। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने स्वीकारा कि जो सिस्टम है उसमें मैं  खुलकर काम नहीं पा रही थी। इसी कारण से मैंने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दिया है। परवीन ने साफ कहा कि सिस्टम में और बदलाव की आवश्यकता है। फिलहाल वे इस मामले पर कोई और प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया, लेकिन कहा जा रहा है कि वो पिछले एक साल से नीतीश कुमार से नाराज चल रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...