आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 फ़रवरी 2014

कांग्रेस का नया चेहरा बनीं हसीबा ने चेताया- हद पार कर रहे हैं मुझे बदनाम करने वाले


नई दिल्‍ली. कांग्रेस के नए चुनावी विज्ञापन का चेहरा बनीं हसीबा बी. अमीन विवादों में घिर गई हैं और लगातार सफाई दे रही हैं। सोशल साइट ट्विटर  और यूट्यूब पर अपने खिलाफ चल रहे अभियान पर उन्‍होंने ताजा प्रतिक्रिया दी है, 'वे लोग (आरोप लगाने वाले) हद पार कर रहे हैं।' हसीबा पर 300 करोड़ के घोटाले में शामिल होने और इस मामले में जेल तक जाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस आरोप के बाद कांग्रेस का नया चुनावी विज्ञापन भी विवादों में पड़ सकता है। कांग्रेस पर इससे पहले एक विज्ञापन में मोदी का नारा ( मैं नहीं, हम) नकल करने का आरोप लग चुका है
 
कौन हैं हसीबा 
 
कांग्रेस इन दिनों मीडिया में नया विज्ञापन चलवा रही है। इस विज्ञापन में नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा गया है। इसमें हसीबा बी अमीन 'कट्टर सोच नहीं, युवा जोश' का नारा देती नजर आती हैं। इस विज्ञापन के बाद हसीबा देश भर में कांग्रेस का चेहरा बन गई हैं, लेकिन सोशल मीडिया में निशाने पर आ गई हैं। वह गोवा में एनएसयूआई की अध्‍यक्ष हैं। हसिबा कहती हैं कि जब उन्‍हें पता चला कि वह कांग्रेस के चुनाव अभियान का हिस्‍सा बनेंगी और राहुल गांधी व पार्टी के अन्‍य नेताओं के साथ टीवी पर आएंगी, तो इस बात की उन्‍हें काफी खुशी हुई थी। लेकिन जैसे ही यह विज्ञापन टीवी पर आना शुरू हुआ, हसीबा का इंटरनेट पर मजाक बनाया जाने लगा और उनके विज्ञापन की निंदा होने लगी। उन्‍होंने कहा कि उन पर ऐसे मजाकों का कोई प्रभाव नहीं पड़ता। जब उनसे घोटाले में शामिल होने और जेल जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने इसे लोगों की घिनौनी सोच बताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...