आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 फ़रवरी 2014

केजरीवाल की हिट लिस्‍ट में अब सोनिया और मोदी भी: गडकरी ने भेजा नोटिस, सिब्‍बल ने ललकारा



नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हिट लिस्‍ट में अब कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और भाजपा के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी का नाम भी शामिल हो गया है। उधर, केजरीवाल द्वारा भ्रष्‍ट होने का आरोप लगाए जाने पर पूर्व भाजपा अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने उन्‍हें नोटिस भेजा है। केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्‍बल ने इसी मामले में केजरीवाल को ललकारा है और कहा है कि वह उन्‍हें (सिब्‍बल को) भ्रष्‍ट साबित करें, वरना इस्‍तीफा दें।
 
शनिवार को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में 'आप' प्रवक्‍ता योगेंद्र यादव ने कहा कि जिन नेताओं को लोकसभा चुनाव में हराना जरूरी है, उनमें सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी को भी शामिल किया गया है। इस लिस्‍ट में सोनिया का नाम वंशवाद को बढ़ावा देने के लिए और मोदी का नाम नफरत फैलाने के लिए शामिल किया गया है। शुक्रवार को केजरीवाल ने कुछ नेताओं की लिस्‍ट जारी की थी, जिसमें उन्‍होंने इन नेताओं को भ्रष्‍ट बताया था और कहा था कि इन सबको चुनाव में हराना जरूरी है। हालांकि, भ्रष्‍ट नेताओं की सूची में मोदी का नाम शामिल नहीं था। 'आप' इन सब नेताओं के खिलाफ उम्‍मीदवार खड़े करेगी।
 
गडकरी ने भेजा मानहानि का नोटिस
 
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल कई नेताओं को भ्रष्‍ट बताने वाले अपने बयान पर घिरते जा रहे हैं। शनिवार को बीजेपी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नितिन गडकरी ने केजरीवाल को मानहानि का नोटिस भेजा है। यह नोटिस गडकरी ने अपने वकील बालेंदु शेखर के जरिए भिजवाया है।
 
दूसरी ओर, केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्‍बल ने भी केजरीवाल के आरोप को गलत बताया है। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल दो दिन में या तो आरोप सिद्ध करें या इस्‍तीफा दें। सिब्‍बल ने कहा कि यदि उनपर लगे आरोप सही साबित हो जाते हैं, तो वे राजनीति से संन्‍यास ले लेंगे। 
 
केजरीवाल ने गडकरी और कपिल सिब्‍बल समेत देश के कई नेताओं के नाम लेकर उन्‍हें भ्रष्‍ट बताया था और जनता से इन नेताओं के खिलाफ वोट करने की अपील की थी। 
 
इस कार्यक्रम के बाद शुक्रवार को ही गडकरी ने केजरीवाल से माफी मांगने को कहा था। गडकरी ने कहा था कि केजरीवाल या तो तीन दिन के भीतर माफी मांगे, अन्‍यथा वे उनके खिलाफ मानहानि का नोटिस जारी करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...