आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 फ़रवरी 2014

बेटी के लिए स्कूल में 3 घंटे बैठती हैं ऐश्वर्या, एडमिशन से बच्चन परिवार खुश




मुंबईः बच्चन परिवार की सबसे प्यारी और छोटी सदस्य आराध्या ने स्कूल जाना शुरू कर दिया है। आराध्या प्ले स्कूल में जा रही है, जिससे पूरे बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है। आराध्या की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को भी इस बात पर काफी गर्व हो रहा है। हालांकि, ऐश अपनी प्यारी बेटी के साथ रोजाना स्कूल जाती हैं। वो उसे प्ले के दौरान कंपनी देती हैं और हमेशा उसके करीब रहती हैं।
 
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के करीबी सूत्र ने बताया, “आराध्या काफी फ्रेंडली बच्ची है और वो स्कूल के वातावरण में काफी आसानी से ढल रही है। वो स्कूल के दूसरे बच्चों को जल्दी-जल्दी अपना दोस्त बना रही है, लेकिन ऐश्वर्या स्कूल में आराध्या को लंबे समय तक खुद से दूर नहीं रहने देतीं।”
 
आराध्या की कहानी
 
1994 में मिस वर्ल्ड बनने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की शादी फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। शादी के साढ़े चार साल बाद ऐश ने 16 नवंबर 2011 को आराध्या को जन्म दिया। इस बात की जानकारी बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुशी जताते हुए दी थी। अभिषेक ने भी ट्वीट करते हुए लिखा था ‘यह बेटी है! मैं सोना चाहता हूं...लेकिन लगता है नहीं नींद आएगी। बहुत एक्साइटेड हूं।’ इसके बाद मार्च 2012 को बच्चन परिवार ने काफी सोच-विचार के बाद बेटी का नाम आराध्या रखा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...