आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जनवरी 2014

दिल्‍ली विधानसभा में जद-यू MLA ने कोट उतार BJP विधायक को ललकारा



Email Print Comment

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली विधानसभा में गुरुवार को आम आदमी पार्टी की सरकार के विश्‍वासमत पर बहस के बीच जमकर हंगामा भी हुआ। जेडीयू विधायक शोएब इकबाल ने मालेगांव ब्‍लास्‍ट में संघ की भूमिका पर सवाल उठाए, जिसके बाद भाजपा विधायक आरपी सिंह भड़क उठे। इसके बाद शोएब इकबाल ने सारी मर्यादाएं ताक पर रख दीं। इकबाल ने कहा- हमसे बड़ा बदमाश नहीं है कोई, अभी दो-दो हाथ कर लेते हैं। यह कहते हुए उन्‍होंने अपना कोट उतारकर आरपी सिंह को ललकारा। इस बीच प्रोटेम स्‍पीकर ने उनसे कहा- विधायक जी यह अखाड़ा नहीं है, शांत हो जाइए, लेकिन इकबाल नहीं रुके। उन्‍हें समझाया गया कि जनता देख रही है, लेकिन वह नहीं रुके।
आपको बता दें कि इस विवाद से पहले भाजपा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्‍टर हर्षवर्धन ने बटला हाउस एनकाउंटर, अफजल गुरु और कश्‍मीर जैसे मुद्दों पर आम आदमी पार्टी के रुख की आलोचना की थी। हर्षवर्धन ने ‘आप’ से उस बयान पर माफी मांगने को कहा, जिसमें कहा गया था कि कश्‍मीर में जनमत संग्रह कराया जाए और अगर कश्‍मीर के लोग कहते हैं कि कश्‍मीर को पाकिस्‍तान के साथ जोड़ा जाना चाहिए तो ऐसा कर देना चाहिए। हर्षवर्धन ने यह भी कहा कि ‘आप’ ने बटला हाउस एनकाउंट में शहीद होने वाले इंस्‍पेक्‍टर मोहन चंद शर्मा की शहादत और अफजल गुरु को फांसी दिए जाने पर भी प्रश्‍न-चिन्‍ह लगा दिया था। इस पर केजरीवाल को माफी मांगनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...