आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 जनवरी 2014

जो है वोह देखे जो देखे जो सोचे जो महसूस करे वोह लिखे हमारा देश ज़िंदाबाद हो जाएगा मेरा भारत महान भी हो जाएगा और मेरा हिंदुस्तान आज़ाद भी हो जाएगा ,,,,,,,आओ इस सपने को साकार करे

रोज़ हालात बदलते है ,,,,,सियासत बदलती है ,देश में माहोल  कभी ठंडा कभी गर्म होता है देश के नेता कभी  करते है तो कभी बुरा तो कभी बहुत बुरा करते है ,,,देश के अधिकारी देश के समाज सेवक कभी बहतर प्रदर्शन करते है तो कभी घटिया से भी घटिया काम करते है ,,,,मुझे बदलते माहोल पर बदलती सियासत और बदलते हालातों पर रोज़ सच लिखना पढ़ता है जो देखते है उस पर निष्पक्ष टिप्पणी  पढ़ती है ,,,,,जो लोग सियासत के किसी बंधन में बंधे है ,जो लोग किसी पार्टी के प्रवक्ता है ,,जो लोग देश के हालातों और सच से ज़यादा  नेता अपनी पार्टी  की गुलामी करते है ,जो लोग किसी के निजी प्रवक्ता नीजि प्रचारक होते है वोह अच्छा बुरा ना तो समझते है ना देखते है उनके लिए कोई मायने नहीं के देश में आम आदमी के साथ यह ख़ास आदमी क्या करते है बस में तो जो देखता हूँ जो महसूस करता हूँ वोह लिखता हूँ और कई लोग जो मेरे अपने है जो मेरे भाई है वोह सोचते है में कल उसके साथ था , आज उसके खिलाफ हूँ ,कल उसी अच्छाई लिखी थी आज उसकी बुराई क्यूँ लिखी है ,दोस्तों में देश के लिए देश में घट  रही घटनाएं और हालात के साथ सियासत  का मिजाज़ लिखता हूँ में किसी का गुलाम नहीं जो दिख रहा है वोह लिखता हूँ अब में ठीक करता हूँ या गलत बस मेरा दिल मुझ से कहता है जो देखो वोह लिखो चाहे अपनों चाहे अपने  खिलाफ हो क्यूंकी हमे किसी समाज ,किसी पार्टी की पैरवी नहीं करना है हमे देश बचाना है राष्ट्रीयता बचाना है तो आओ हम छोड़े सियासी पार्टियों की दलाली ,,सियासी पार्टियों कि गुलामी वोट किसी को भी दे लेकिन देश के लिए देश की बात दिल से लिखे दिल से कहे आइये  आप सभी का स्वागत है सत्कार है ,,,,,,,,,मेरी सियासी चोपाल पर मेरे मंच पर क्यूंकी आप सभी मेरे अपने मेरे भाई हो हमे किसी से भी नफरत करने का  हक़ नहीं ,हमे किसी का भी एक तरफा गुणगान करने का हक़ नहीं जो है वोह देखे जो देखे जो सोचे जो महसूस करे वोह लिखे हमारा देश ज़िंदाबाद हो जाएगा मेरा भारत महान भी हो जाएगा और मेरा हिंदुस्तान आज़ाद भी हो जाएगा ,,,,,,,आओ इस सपने को साकार करे ,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...