आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 जनवरी 2014

भाजपा में लौटे येदुरप्‍पा बोले- मोदी को पीएम बनाना मेरा सपना


भाजपा में लौटे येदुरप्‍पा बोले- मोदी को पीएम बनाना मेरा सपना
नई दिल्‍ली. दक्षिण भारत में पहली बार कमल खिलाने वाले बीएस येदुरप्‍पा भारतीय जनता पार्टी में वापस लौट आए हैं। इसी के साथ येदुरप्‍पा की कर्नाटक जनता पार्टी का भी भाजपा में विलय हो गया है। भाजपा में वापसी के बाद येदुरप्‍पा ने खुशी जताते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना उनका सपना है और वह इसे जरूर पूरा करेंगे।  
 
येदुरप्‍पा की वापसी को 2014 लोकसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि, भाजपा को आम चुनाव में येदुरप्‍पा से कितना फायदा मिलेगा, यह तो आने वाला वक्‍त ही बताएगा, लेकिन इस मुद्दे पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भाजपा को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्‍ता मीम अफजल ने एक चैनल पर बहस के दौरान कहा- भाजपा भ्रष्‍टाचार से लड़ने के कितनी प्रतिबद्ध है, इसका अंदाजा तो इसी से लग जाता है कि येदुरप्‍पा उनकी पार्टी में वापस आ गए हैं।   
 
बताया जा रहा है कि येदुरप्‍पा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के मिशन 272+ में अहम भूमिका निभा सकते हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो मोदी के ही दबाव में उनकी वापसी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...