आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जनवरी 2014

यूपी में कुमार विश्‍वास का कड़ा विरोध: लखनऊ में फेंका अंडा, अमेठी में बताया राष्‍ट्रद्रोही



लखनऊ/नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास की लखनऊ में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में जमकर हंगामा हुआ। उन पर समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने अंडा भी फेंका। खुद को समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताने वाले युवक ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि उसे इस बात का दुख है कि वह कुमार विश्‍वास को थप्‍पड़ नहीं मार पाया। कुमार विश्‍वास रविवार को अमेठी जा रहे हैं, इसी क्रम में वह शनिवार को लखनऊ पहुंचे। अमेठी कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है, जहां पर 'आप' का विरोध भी शुरू हो गया है। अमेठी में पोस्‍टर लगा कर 'आप' को राष्‍ट्रद्रोही बताया गया है। गुरुवार को राहुल गांधी भी अमेठी जाने वाले थे, लेकिन उनका कार्यक्रम रद्द हो गया।
 
राहुल गांधी शनिवार को बेंगलुरु पहुंचे और छात्रों से मुलाकात की। इसके बाद खबर आई कि राहुल गांधी कर्नाटक के चिकमंगलूर से भी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। कुमार विश्‍वास को लखनऊ में पत्रकारों ने जब इसकी जानकारी दी तो उन्‍होंने कहा कि राहुल की दादी इंदिरा गांधी हारने के बाद चिकमंगलूर पहुंची थीं, लेकिन राहुल तो हारने से पहले ही चिकमंगलूर पहुंच गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...