आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जनवरी 2014

पत्रकार आशुतोष ने पहनी AAP की टोपी, बोले- खामोश रहने का वक्‍त नहीं


नई दिल्‍ली. हिंदी न्‍यूज चैनल आईबीएन 7 के मैनेजिंग एडिटर पद से इस्‍तीफा देने वाले आशुतोष शनिवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष को टोपी पहनाकर उनके पार्टी में शामिल होने की औपचारिक घोषणा की। इस मौके पर आशुतोष ने कहा- आजादी के बाद पहली बार देश में बदलाव की लहर है और अगर इस समय हम पीछे रहे तो इतिहास जवाब मांगेगा, इसलिए यह वक्‍त खामोश रहने का नहीं है।  
 
आशुतोष ने कुछ दिन पहले ही आईबीएन 7 के मैनेजिंग एडिटर पद से इस्‍तीफा देते वक्‍त कहा था- इसमें शक नहीं हैं कि मैं 'आप' का प्रशंसक रहा हूं और पार्टी में शामिल होने के विकल्‍प पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं। इसके बाद शुक्रवार को आशुतोष एक अंग्रेजी चैनल पर विश्‍लेषक के तौर पर शामिल हुए और उस वक्‍त भी उन्‍होंने 'आप' में शामिल होने के संकेत दिए थे। आशुतोष के बारे में चर्चा है कि वह 'आप' के टिकट पर चांदनी चौक लोकसभा सीट से कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कपिल सिब्‍बल को चुनौती दे सकते हैं। वैसे 'आप' में शामिल होने वाले आशुतोष पहले पत्रकार नहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...