आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जनवरी 2014

मोदी के घर में भी चली 'झाड़ू': दिग्गज नेता कनुभाई बने आम आदमी, दंग रह गई भाजपा



अहमदाबाद. निरमा सीमेंट प्लांट के मुद्दे पर गुजरात सरकार और मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की नींद उड़ाने वाले भाजपा के पूर्व विधायक और दिग्गज नेता कनुभाई कलसरिया ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। कनुभाई के इस फैसले से गुजरात भाजपा में खलबली मच गई है। बुधवार सुबह कनुभाई अहमदाबाद स्थित आप के कार्यालय पहुंचे और विधिवत पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद उन्होंने हाथ में आप का चुनाव चिन्ह झाड़ू लेकर अपने समर्थकों का अभिवादन किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कनुभाई ने कहा- मैं भाजपा के टिकट से लगातार तीन बार विधायक रहा, लेकिन इस पर भी पार्टी के नेताओं ने कभी मेरी बात नहीं सुनी, इसलिए अब मैं आप के साथ जुड़ रहा हूं। अब मैं झाड़ू से गुजरात की पूरी गंदगी साफ कर दूंगा।
 
कनुभाई के अहमदाबाद पहुंचने के खबर सुनते ही उनके कार्यकर्ता सुबह से ही आप पार्टी के कार्यालय के पास जमा हो गए थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आप को पूरे देश से भारी समर्थन मिल रहा है। इतन ही नहीं, अब तक गुजरात से ही 85 हजार आप की सदस्यता ले चुके हैं। आप ने अब गुजरात में अपना अभियान और तेज कर दिया है, जिससे गुजरात भाजपा में खलबली मच गई है।
मोदी के गुजरात में 'झाड़ू यात्रा' निकालेगी 'आप'
 
दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। ‘आप’ की गुजरात इकाई के संयोजक सुखदेव पटेल ने 2014 आम चुनाव के संबंध में सवाल पूछे जाने पर कहा कि हम सभी 26 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहेंगे। 'आप' का दावा है कि पार्टी की गुजरात इकाई ने आठ दिसंबर को दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद से अब तक 85 हजार सदस्‍य जोड़ लिए हैं। इनमें अधिकांश लोगों ने ऑनलाइन सदस्यता ली है। राज्य के मुख्य शहर अहमदाबाद में हर दिन 600 लोग पार्टी के स्थानीय कार्यालय पहुंच कर सदस्यता ले रहे हैं। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी जनवरी में पूरे गुजरात में 'झाडू यात्रा' निकालने की तैयारी कर रही है।

1 टिप्पणी:

  1. 'आप' की खबर चौकाने वाली है

    नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...