आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 दिसंबर 2013

मोदी को याद आया मक्‍का, बेनी बोले- फ्रॉड है RUN FOR UNITY



वडोदरा/नई दिल्ली. बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार और गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी की पहल पर चेन्‍नई से लेकर मणिपुर और गुजरात से लेकर कोलकाता तक देश भर के तमाम शहरों में रविवार को 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया गया। मोदी ने वड़ोदरा के नवलखी ग्राउंड में हरी झंडी दिखाकर दौड़ की औपचारिक शुरुआत की। कांग्रेस ने मोदी की इस पहल की आलोचना की है। केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने 'रन फॉर यूनिटी' को एक 'फ्रॉड' करार देते हुए कहा कि यह सबकुछ वोट के लिए किया जा रहा है।
 
मोदी ने रविवार को ही उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में शंखनाद रैली को संबोधित किया। मोदी ने अपने भाषण में राज्‍य और केंद्र की कांग्रेस नीत सरकारों पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस आपदा के समय भी राजनीति करने से बाज नहीं आती है। मोदी ने अपने भाषण में पर्यटन का जिक्र करते हुए कहा कि इस दुनिया में सबसे अधिक यात्री किसी जगह पर जाते हैं तो वह मक्‍का है।  
 
मोदी ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कि दिल्ली और देहरादून दोनों जगहों की सरकारें लोगों से कटी हुई हैं। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस चाहती है कि लोग गरीब रहें ताकि उनकी सरकारें चलती रहे।’ मोदी ने कहा कि आज उत्तराखंड के लोग पलायन करने पर मजबूर हो रहे हैं। एनडीए के कार्यकाल में उत्तराखंड को अलग राज्य का दर्जा मिला था और इस नए राज्य के विकास के लिए तत्कालीन एनडीए सरकार ने पैकेज की घोषणा की थी।
 
उत्तराखंड में आई आपदा का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि वह आपदा को आज तक नहीं भूल पाए हैं। मोदी ने मौजूदा राजनीति पर अफसोस जाहिर की। उन्होंने कहा कि आज कोई किसी का दर्द नहीं बांटता, राजनीति बहुत निष्ठुर हो गई है।
 
बाबा रामदेव का बचाव करते हुए मोदी ने कहा कि रामदेव को फंसाने में जितनी ताकत कांग्रेस सरकार ने लगाई उसकी आधी ताकत भी आपदा से निपटने में नहीं लगाई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...