आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 दिसंबर 2013

नारायण साईं का दावा- जमना से संबंध बनाने में थी पत्‍नी की रजामंदी, जानकी ने बताया चरित्रहीन



सूरत. सूरत दुष्कर्म मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे नारायण साईं की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। नारायण की पत्नी जानकी ने पुलिस के सामने अपने पति को चरित्रहीन करार दिया है। यह भी कहा कि नारायण ने उसके साथ तीन बार मारपीट भी की। पूछताछ के दौरान नारायण ने कबूल किया कि जानकी उसकी पत्नी है। 1995 में उसकी जानकी से शादी हुई थी। तीन महीने पहले ही जानकी के पिता का निधन हुआ है। वह आसाराम के भक्त थे। 
 
नारायण साईं ने जमुना से नाजायज संतान की बात भी कबूल की है। उसने यह भी कहा कि पत्‍नी जानकी की सहमति से ही उसने जमुना से संबंध बनाए थे। हालांकि, जानकी ने इससे इनकार किया है। 
 
इस बीच, नारायण साईं ने एक नई चाल चली है। पुलिस हिरासत में साईं से जब पत्रकारों ने सवाल किए तो उसने कहा कि आरोप लगाने वाली लड़की के लिए उसके मन में कोई नफरत नहीं है। 
 
दुष्‍कर्म मामले में ही जेल में बंद नारायण के पिता आसाराम ने कांग्रेस के जले पर नमक छिड़का है। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली बुरी हार पर टिप्‍पणी करते हुए आसाराम ने कहा कि उसके 'श्राप' की वजह से कांग्रेस हार गई है। नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के आरोप में सेंट्रल जेल में बंद आसाराम ने कहा कि राजस्थान में सरकार बदल गई है। वक्तभी बदल जाएगा। अब सत्य की जीत होगी। आसाराम को सोमवार को सुनवाई के लिए अदालत में पेश किया गया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर अपनी भड़ास निकाली। 
 
अदालत में आसाराम काफी खुश नजर आ रहे थे। सोमवार को आसाराम, शिल्पी, शिवा, प्रकाश व शरत को चार्जशीट पर लगाए आरोपों पर बहस के लिए अदालत में पेश किया गया था। लेकिन बचाव पक्ष की ओर से पहले किए गए आवेदन के अंतर्गत अभियोजन पक्ष से शिवा के मोबाइल फोन से बनी सीडी की मांग की गई। इस पर सरकारी वकील ने कहा कि उन्हें अभी तक पुलिस से सीडी नहीं मिली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...