आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 दिसंबर 2013

इंशाअल्लाह सब्र करो खुदा तुम्हारे साथ है सभी के साथ इन्साफ होगा जो लोग इंसानियत अमन के दुश्मन है उन्हें खुदा सज़ा देगा और जो लोग इंसानियत अमन सुकून के अलमबरदार है उन्हें खुदा इनाम देगा यक़ीन रखिये ..

दोस्तों सियासी तोर पर जब कोंग्रेस लुप्त प्राय होने लगी थी .....मुसलमान कोंग्रेस की दोगली नीतियां भांप कर भाजपा और दूसरे सियासी संगठनों से सीधे जुड़ने लगे थे ..उत्तरपरदेश ..बिहार .. उड़ीसा ...बंगाल ...सहित कई राज्यों में मुस्लिम विहीन कोंग्रेस सत्ता से दूर जा चुकी थी तब सियासी चाल चलते हुए कोंग्रेस के प्रधानमंत्री  नर्सिंममाराव ने उत्तरप्रदेश के मिटटी में मिल गए मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से साठ गांठ कर भाजपा के नेताओं को उकसाकर इस मस्जिद को शहीद करवाया था कोंग्रेस के नर्सिम्माराव सोते रहे सुरक्षा गार्ड उपलब्ध नहीं कराये और जब मस्जिद शहीद हो गयी तो कहते है के क्या हुआ नतीजा खुद राव जब जले तो उनका शव कुत्ते नोचते रहे ...उमाभारती लापता है ..कल्याणसिंह हाशिये पर है ..लालकृष्ण अडवाणी को लोग अपमानित कर रहे है ..कुछ लोगों ने इस्लाम क़ुबूल कर लिया है ऐसे में खुद ने इन्हे यही इसी सर ज़मीन पर सबक़ सिखा दिया है ..लेकिन सियासी तोर पर कोंग्रेस की यह चाल मुसलमानो को भाजपा में जाने से रोकने में कामयाब हो गयी ..हिन्दू मुसलमानो में नफरत बढ़ी कोंग्रेस मुस्लिमों की और भाजपा हिंदुओं की  पार्टी बनाने की कोशिश की गयी दंगे हुए जहां जहां कोंग्रेस कि सरकार थी हज़ारो मसुलमान मारे  गए जो ज़िंदा रहे टाडा ..पोटा जेसे क़ानूनों में बेहिसाब मुसलमान बंद किये गए यह सब कोंग्रेस की सरकारों में हुआ ...सियासी तोर पर कोंग्रेस माहोल बनाकर भाजपा से मुसलमानो में डर और नफरत का माहोल बनाने में कामयाब रही ...भाजपा देश की एक बढ़ी पार्टी बनने से रुक गयी वरना कोंग्रेस माइनस मुसलमान और भाजपा पल्स मुसलमान होते तो आज भाजपा देश की सबसे बढ़ी पार्टी होती जो कोंग्रेस की सियासत ने नामुमकिन कर दिया ..अब भाजपा ..मुसलमान इस खेल को समझ रहे है लेकिन कोंग्रेस से निकाले गए भाजपा में शामिल कुछ लोग या फिर कभी कोंग्रेस के गुलाम रहे हिंदूवादी लोग कट्टरपंथी  और नफरत की बातें कर फिर से भाजपा को राष्ट्रीय पार्टी के स्थान पर हाशियेवाली पार्टी बनाना चाहते है और कोंग्रेस इसका फायदा उठाकर मुसलमानो को डरा रही है ......लेकिन क़ुदरत ..खुदा सब्र करने वालों के साथ है जिसने भी खुदा के घर और उसके बंदों से ना इंसाफी की है उसे खुदा ने यहीं इसी सर ज़मीन पर  सबक़ सिखाया है और इंशाअल्लाह सब्र करो खुदा तुम्हारे साथ है सभी के साथ इन्साफ होगा जो लोग इंसानियत अमन के दुश्मन है उन्हें खुदा सज़ा देगा और जो लोग इंसानियत अमन सुकून के अलमबरदार है उन्हें खुदा इनाम देगा यक़ीन रखिये ...........अख्तर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...