आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 दिसंबर 2013

सीएम के नहीं पहुंचने से खफा हुए कहा- कैसे चलेगी यह सरकार


Email Print Comment
 
सीएम के नहीं पहुंचने से खफा हुए कहा- कैसे चलेगी यह सरकार
जयपुर. जगद्गुरु रामानंदाचार्य संस्कृत यूनिवर्सिटी में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का समय देकर संगोष्ठी में नहीं पहुंचना त्रिवेणी संत नारायण दास जी को नागवार लगा। उन्होंने वसुंधरा राजे का नाम लिए बगैर खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि अगर उनके पास अभी टाइम नहीं है तो पांच साल कैसे राज करेंगी।
संस्कृत यूनिवर्सिटी में वैदिक ऋषि परंपरा और वंशावलियों पर आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आना था। उनके नहीं आने की बात संत नारायण दास जी को पता चली तो वे नाराज हो गए। बाद में संचालकों ने उनसे  संबोधन का आग्रह किया तो उन्होंने पहले तो बोलने से मना कर दिया और बाद में काफी मिन्नतों के बाद वे बोले कि संत का टाइम भी कीमती होता है। संत गरीबों के लिए काम करते हैं।
मैंने 200 लोगों से बात की और टाइम की कमी से 500 लोगों को बगैर बात किए पीछे छोड़कर आया हूं और यहां इनके पास टाइम नहीं है। अब बताओ पांच साल कैसे सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के पास भी हमसे मिलने का टाइम नहीं था। अब देखो उनके पास टाइम ही टाइम है। संगोष्ठी में संघ के राष्ट्रीय पदाधिकारी रामप्रसाद ने कहा कि मैडम को आना चाहिए था। उन्होंने अपनी सरकार के दो मंत्री गुलाबचंद कटारिया और अरुण चतुर्वेदी यहां भेजे हैं, ये मेहरबानी है।
वंशावली लेखन पर एकेडमी बनेगी
पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि वंशावली पर एकेडमी बनाए जाने की दिशा में काम होगा। ये उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। ये अकादमी वंशावली सरंक्षण के लिए कार्य करेगी। कटारिया  राष्ट्रीय संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरुण चतुर्वेदी का कहना था कि इंडोनेशिया में रामलीला होती है, लेकिन भारत में राम का नाम बोलने पर आपत्ति है।
यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया विरोध....
एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं व छात्रों ने इस कार्यक्रम का विरोध किया। एनएसयूआई के छात्र नेता ललित किशोर गोलाड़ा ने बताया कि ये कार्यक्रम सिर्फ बीजेपी और संघ का होकर रह गया। आम छात्र को आमंत्रित नहीं किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...