आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 दिसंबर 2013

वसुंधरा अकेले ही कल लेंगी शपथ

वसुंधरा अकेले ही कल लेंगी शपथ

जयपुर। भाजपा विधायक दल के नेता वसुंधरा राजे शुक्रवार को अकेले शपथ लेंगी। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी सीएम ही शपथ ले रहे हैं। ऎसे में यहां भी इसी तर्ज पर चलने का निर्णय किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह विधानसभा के मुख्य द्वार पर होगा।

जनपथ पर जनता इस शपथ ग्रहण समारोह को देख सकेगी। सूत्रों के मुताबिक पहले चर्चा थी कि 4-5 विधायक राजे के साथ शपथ लेंगे, लेकिन हाईकमान ने यह निर्णय किया है कि तीनों राज्यों में फिलहाल विधायक दल के नेता ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। मंत्रिमण्डल गठन जनवरी में होने की संभावना है।

विस गठन की अधिसूचना

चुनाव आयोग के प्रधान सचिव शंगारा राम ने बुधवार को राज्य में 14 वीं विधानसभा के गठन की अधिसूचना जारी की। इसके साथ विधानसभा चुनाव कार्य संपन्न हो गया और आचार संहिता हट गई है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी अशोक जैन ने बताया, अधिसूचना प्रकाशन 11 दिसंबर, 2013 के राजस्थान राज-पत्र के विशेषांक में कर दिया गया है।

अभी तो यह ही तय हुआ है कि तीनों राज्यों में विधायक दल का नेता ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा। कोई विधायक को मंत्री पद की शपथ नहीं दिलाई जा रही है। कप्तान सिंह, प्रदेश प्रभारी, भाजपा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...