आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 दिसंबर 2013

राहुल गांधी के खिलाफ कुमार विश्‍वास को लोकसभा चुनाव लड़ाएगी AAP, अन्‍ना से मिलेंगे केजरीवाल



नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी 'आप' ने दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में मिली शानदार जीत की खुशी में बुधवार को जंतर-मंतर पर धन्‍यवाद रैली का आयोजन किया। इस दौरान आप के नेता कुमार विश्‍वास ने कांग्रेस, भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने मंच से दिल्‍ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित पर तंज कसा तो भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली को दिल्‍ली में कहीं से भी चुनाव लड़ने की चुनौती दे डाली। वहीं, पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया ने कहा कि कुमार विश्‍वास को वह राहुल गांधी के खिलाफ मई में होने वाले लोकसभा चुनाव में लड़ाएंगे।
 
विजय रैली के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में पार्टी बनाने से इनकार कर दिया। उन्‍होंने भाजपा पर सरकार न बनाने का आरोप लगाते हुए कहा- सौ सौ चूहे खाकर बिल्‍ली हज को चली। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा आज से पहले जोड़-तोड़ करती रही है तो आज क्‍या हो गया। केजरीवाल ने सभी ईमानदार कारोबारियों को आप में शामिल होने का न्‍योता दिया। 
 
दूसरी ओर जन लोकपाल की मांग को लेकर अन्‍ना हजारे रालेगण सिद्घि में अकेले अनशन कर रहे हैं। अन्‍ना हजारे के अनशन में पहले अरविंद केजरीवाल के पहुंचने की खबर आ रही थी, लेकिन अन्‍ना समर्थकों ने इसका विरोध किया, लेकिन बुधवार को केजरीवाल ने गुरुवार को अन्‍ना से मिलने की बात कही। अन्‍ना का अनशन बुधवार को दूसरे दिन में पहुंच गया। हालांकि, आप नेता गोपाय राय ने अन्‍ना से अनशन छोड़ने की अपील की है। 
 
जंतर-मंतर पर केजरीवाल सभी विजेता विधायकों के साथ मंच पर पहुंचे और एक-एक करके सभी ने जनता का धन्‍यवाद किया। पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास ने सभी विेजेताओं का नाम लिया। इस दौरान कुमार विश्‍वास ने शीला दीक्षित पर तंज भी कसा। कुमार सभी विेजेताओं का नाम ले रहे थे और अंत में उन्‍होंने नई दिल्‍ली से भी एक आदमी जीता है। उसका नाम है अरविंद केजरीवाल, इसी दौरान कुमार ने पूछा तो हारा कौन? बाद में उन्‍होंने केजरीवाल से कहा कि विधायक जी जरा खड़े हो जाइए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...