आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 दिसंबर 2013

पीठ पर जलने का हुआ अहसास लेकिन पता लगी सच्चाई तो गिर पड़ी सड़क पर


भोपाल. राजधानी में पदस्थ ट्रैफिक एएसआई राज बहादुर सिंह बघेल की इंजीनियर बेटी प्रियंका को सीहोर में दिनदहाड़े अज्ञात युवकों ने गोली मार दी। वारदात बुधवार सुबह करीब 10 बजे एसपी के बंगले के नजदीक हुई।
 
प्रियंका की हालत गंभीर है। भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस हमले के पीछे के कारणों की पड़ताल कर रही है। उसे पीड़िता के होश में आने का इंतजार है। उसके बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। शाहजहांनाबाद में पुलिस लाइन में रहने वाली 25 वर्षीय प्रियंका सीहोर के जनपद ऑफिस में सब इंजीनियर है। 
 
वह रोजाना भोपाल से सीहोर अप-डाउन करती है। वारदात के वक्त वह अपनी साथी सब इंजीनियर पायल ठाकुर और डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रीती रावत के साथ सीहोर स्टेशन से ऑफिस जा रही थी। प्रियंका की साथी पायल ने बताया कि वे तीनों रेलवे स्टेशन से मंडी स्थित सीईओ जनपद पंचायत के दफ्तर पैदल जा रही थीं। इसी दौरान एसपी सीहोर रमन सिंह सिकरवार के बंगले के पास अचानक उन्हें पटाखे की तेज आवाज आई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...