आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 दिसंबर 2013

दोस्तों मेरे फेसबुक दोस्तों में बढ़ी संख्या में खुद को कोंग्रेसी कहने वाले दोस्त है ,,,,,,,,,,,,,,मेरा उनसे एक सवाल क्या उन्होंने कोंग्रेस का संविधान पढ़ा है ,,,,में बताता हूँ ,,

दोस्तों मेरे फेसबुक दोस्तों में बढ़ी संख्या में खुद को कोंग्रेसी कहने वाले दोस्त है ,,,,,,,,,,,,,,मेरा उनसे एक सवाल क्या उन्होंने कोंग्रेस का संविधान पढ़ा है ,,,,में बताता हूँ ,,कांग्रेस के सदस्य के लिए आवश्यक है के वोह अपने साल भर की कमाई की बेलेंस शीट कोंग्रेस कार्यालय में जमा कराएगा और उसका एक प्रतीशत हिस्सा कोंग्रेस संगठन को अनुदान देगा ,तो दोस्तों कोई भी एक कोंग्रेस का ज़िला अध्यक्ष , प्रदेश अध्यक्ष ,पदाधिकारी ,,मंत्री ,,,मुख्यंमंत्री ,केंद्रीय मंत्री ,प्रधानमंती ,राजयपाल ,,राष्ट्रपति ,खुद राहुल गांधी ,,,,सोनिया गांधी में से एक भी ऐसा कोंग्रेसी आपको मिले जिसने कोंग्रेस कार्यालय में अपने वर्ष भर कि कमाई की बेलेंस शीट कराई हो और उसका एक प्रतीशत कोंग्रेस के खाते में जमा कराया हो तो प्लीज़ मुझे ढूंढ कर बताना ज़रूर वरना कोंग्रेस के इस वैधानिक नियम के उलंग्घन के बाद तो देश में एक भी कोंग्रेसी नहीं बचता और हमारा देश कोंग्रेस विहीन लगने लगता है यही तो है निति नियम विधान और सिद्धानतो की पालना नहीं होने से कोंग्रेस का स्वरूप ही बिखर गया है ,,,,,विधान पढ़ कर कोंग्रेसियों का एक्शन देखते है तो शर्म आती है के यह गद्दार है या फिर कथित कोंग्रेसी तो दोस्तों सोनिया हो ,चाहे राहुल जी हो उनसे कहिये के या तो साल भर की कमाई की बेलेंस शीट और अनुदान सहित दूसरे मामलो की पालना कर खुद को कोंग्रेसी साबित करे देश के सभी लोगों से ऐसा करवाये वर्ना कांग्रेस के विधि विधान को दिल्ली के शहीद स्मारक पर आग  स्वाहा कर दे ,,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...