आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 दिसंबर 2013

BIGG BOSS-7 की विजेता बनीं गौहर खान, तनिषा रनर-अप



मुंबई. गौहर खान बिग बॉस-7 की विजेता बन गई हैं। तनिषा मुखर्जी सातवें सीजन की रनर-अप रहीं। शो में चार फाइनलिस्ट पहुंचे- गौहर खान, संग्राम सिंह, एजाज खान और तनिषा। शनिवार को ग्रैंड फिनाले से सबसे पहले संग्राम सिंह बाहर हुए। इसके बाद एजाज के बाहर होते ही यह तय हो गया कि एक बार फिर एक महिला के सिर बिग बॉस विनर का ताज सजेगा। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता गौहर खान को विजेता की ट्रॉफी दी। बिग बॉस के घर में तनिषा और संग्राम 105 दिन रहे, जबकि गौहर 103 और एजाज 63 दिन रहे। 
 
बिग बॉस-7 का फिनाले शनिवार रात सलमान और एली के डांस के साथ धमाकेदार अंदाज में हुआ। इसके बाद अरमान कोहली ने सलमान के साथ डांस किया और फिर प्रत्‍यूषा, काम्‍या ने सलमान के साथ फेविकोल के गाने पर डांस किया। सलमान खान ने अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट एली अवराम के साथ माशाल्लाह माशाल्लाह गाने पर डांस किया। फिनाले से सबसे पहले संग्राम सिंह बाहर हुए। फिनाले में एली ने सोलो डांस परफॉर्मेंस भी दी। 
 
उन्‍होंने  'ये मेरा दीवानापन है, हवा हवाई और धक-धक करने लगा पर डांस किया। इस शो के फाइनलिस्ट एजाज, संग्राम, गौहर और तनिषा ने भी फिनाले में परफॉर्म किया। सलमान खान अरमान कोहली के साथ भी परफॉर्म करते हुए दिखे। उन्‍होंने अरमान कोहली के साथ बॉडीगार्ड के 'देसी बीट' पर डांस किया। बिग बॉस शो के जरिए बेस्ट फ्रेंड बनीं प्रत्यूषा और काम्या ने 'फेविकॉल से' गाने पर सलमान खान के साथ डांस किया।  
 
गौहर खान- बिग बॉस के घर में अभिनेत्री गौहर खान अपने दबंग व्यवहार और बिंदास छवि के लिए जानी गईं। गौहर ने घर में हमेशा अपना स्टैंड लिया और दूसरों की गलतियों को तुरंत सुधारने की हिदायत देती रहीं। गौहर खान बिग बॉस की इकलौती ऐसी प्रतिभागी रहीं, जिन्‍हें बिग बॉस के घर में प्‍यार हो गया। गौहर ने कभी अपने प्‍यार को छिपाया नहीं और हमेशा खुलकर इजहार किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...