आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 दिसंबर 2013

6 प्रोफेसर्स अपने नाम की पर्चियां उछाल बारी-बारी से करते थे छात्रा का रेप



पाटण (गुजरात)। गुजरात हाईकोर्ट ने सेशन कोर्ट के फैसले को यथावत रखते हुए शनिवार को पाटण के पीटीसी कॉलेज के 6 प्रोफेसर्स में से 5 को आजीवन कैद और एक को 10 साल की सश्रम कारावास की सजा सुना दी। 
 
उल्लेखनीय है कि 4 फरवरी 2008 में रेप का यह चौंकाने वाला सामने आया था। पीटीसी कॉलेज के 6 प्रोफेसर कॉलेज की ही एक दलित स्टूडेंट का सामूहिक बलात्कार किया करते थे। आरोपियों ने छात्रा की वीडियो क्लिीपिंग भी बना ली थी और इसके अलावा परीक्षा में फेल कर देने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करवा रखा था। 
 
सामाजिक डर की वजह से जब छात्रा ने इनके खिलाफ मुंह नहीं खोला तो आरोपियों ने उसकी जिंदगी बद से बदतर कर दी थी। प्रोफेसर्स कॉलेज की कैंटीन, प्रयोगशाला तक में उसका बलात्कार करते थे। इसके अलावा कॉलेज खत्म हो जाने के बाद अक्सर रात को कॉलेज के पास बुलाकर भी उसका सामूहिक बलात्कार करते थे। आखिरकार पीड़ित छात्रा ने यह बात अपनी सहेलियों को बताई और इस तरह इस शर्मनाक मामले का खुलासा हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...