आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 नवंबर 2013

जानें अपने अशलील ईरादों को पूरा करने के लिए क्या-क्या करते थे आसाराम


जोधपुर. गुरुकुल की छात्रा को फंसाने और समर्पण के बहाने उसका यौन शोषण करने के लिए आसाराम, शिल्पी व शरद ने जिन मोबाइल नंबरों से बातें की थीं, वे सभी सिम दूसरे लोगों के नाम की थीं, आरोपियों ने खुद के नाम की एक भी सिम काम में नहीं ली। आसाराम 9321933400 नंबर से बात करता था, वह सिम प्रकाश के मोबाइल में लगी हुई थी।
यह सिम कार्ड ज्ञानसिंह के नाम की है। शरदचंद्र के पास दो सिम थी, दोनों ही नंबर 9354719340 और 9303805181 नितिन भल्ला व लल्लू यदुवंशी के नाम से हैं। वहीं शिल्पी 9303752153 नंबर का सिम काम लेती थी, वह भी देवेंद्र पंवार के नाम का है।

संदिग्ध वीडियो क्लिप में आसाराम की करतूत
शिवा के पास आसाराम की कोई सीडी नहीं थी, मगर उसके मोबाइल में संदिग्ध वीडियो क्लिप थी। शिवा ने पूछताछ में आसाराम के महिलाओं के शरीर पर हाथ फेरने के वीडियो क्लिप का जिक्र किया तो पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त किया।
मोबाइल में आसाराम द्वारा लड़कियों व महिलाओं की झाड़-फूंक करते हुए और एक अन्य संदिग्ध क्लिप मिली। उसकी सीडी बना कर एफएसएल से जांच कराई गई।
एक और लड़की से पूछताछ के लिए जांच जारी
नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीडऩ के मामले की जांच के दौरान ही मेरठ की एक और लड़की का भी जिक्र आया। इस लड़की के साथ भी आसाराम ने गलत हरकतें की थी। पुलिस टीम उसके बयान लेने गई तो घर पर ताला मिला।
पड़ोसियों ने बयान में बताया कि आसाराम के सेवादार लड़की के परिजनों के पास कई बार आए थे। यह परिवार पुलिस के आने की आशंका में घर छोड़ कर चला गया। पुलिस इस लड़की व परिजनों के मिलने के बाद पूछताछ करेगी और उनके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराएगी, इसलिए जांच जारी रखी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...