आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 नवंबर 2013

चंदे पर तकरार: अन्‍ना ने मांगा पैसों का हिसाब, समर्थक ने फेंकी केजरीवाल पर स्‍याही


नई दिल्‍ली. आम आदमी पार्टी (आप) की पत्रकार वार्ता में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कुछ लोगों ने 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी। केजरीवाल ने इस मुद्दे पर अभी प्रतिक्रिया नहीं दी है। हंगामा करने वाले व्‍यक्ति का नाम नचिकेता बताया जा रहा है। इस आदमी ने अरविंद केजरीवाल पर अन्ना हजारे के नाम का गलत प्रयोग करने का आरोप लगाया। कहा जा रहा है कि यह आदमी अन्ना हजारे के गांव रालेगण सिद्धी से आया। इस शख्स ने कहा कि वह अन्ना के गांव से आया है और वह इलाके में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ है।

नचिकेता का कहना है कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं ने अन्ना हजारे के साथ धोखा किया है और अनशन के दौरान मिले चंदे को केजरीवाल ने गलत इस्तेमाल किया है। नचिकेता ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अन्ना हजारे जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि अन्ना मेरे गुरु हैं और केजरीवाल व मनीष सिसौदिया पर स्याही फेंकी।
केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अन्ना हजारे ने उन्‍हें चिट्ठी लिखी थी और पार्टी फंड के बारे में जानकारी मांगी थी। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अन्ना हजारे के साथ किए गए आंदोलन का पैसा पार्टी में प्रयोग में नहीं लाया गया है। केजरीवाल ने यह भी कहा कि आंदोलन का पैसा खत्म हो चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...