आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 नवंबर 2013

ऑटो वाले ने घूस के पूरे पैसे नहीं दिए तो पुलिसवालों ने उसके पिता को जिंदा जलाया



नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस का बेहद खौफनाक चेहरा सामने आया है। रिश्‍वत न मिलने से गुस्‍साए दिल्‍ली पुलिस के दो सिपाहियों ने नेब सराय इलाके में एक शख्‍स को जला दिया। जिस व्‍यक्ति को जलाया गया है, वह एक ऑटो वाले का पिता है। सिपाहियों ने ऑटो वाले से रिश्‍वत मांगी थी और पैसे नहीं मिलने पर उसके पिता को जला दिया। उदयचंद का शरीर 85 फीसदी तक जल गया है। उदयचंद अभी अस्‍पताल में दाखिल हैं और जिंदगी-मौत के बीच झूल रहे हैं। दिल्‍ली पुलिस ने दोनों आरोपी  सिपाहियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
दिल्ली के नेब सराय में रहने वाले उदयचंद का बेटा नवीन ऑटो चलाता है। नवीन का आरोप है कि उसके पिता को इस हाल में पहुंचाने वाले दिल्ली पुलिस सिपाहियों का नाम राजकुमार और सुरेंद्र है। इन दोनों सिपाहियों ने उससे साढ़े दस हजार रुपये रिश्‍वत मांगी थी। ऐसा न करने पर वह उसके ऑटो को बंद कर देने की धमकी दे रहे थे। वह उन्‍हें केवल सात हजार रुपये दे पाया था, इसलिए वे उसका ऑटो नहीं दे रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...