आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 नवंबर 2013

शराबी पिता ने पहले खाना खिलाया फिर हाथ-पैर बांधे और अपने ही तीन बेटों को काट डाला



रायपुर. छत्‍तीसगढ़ की राजधानी का वाल्मीकि नगर इलाका। रविवार की 12 बजे तक सब ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन इसके अगले आधे घंटे में यहां मौत का ऐसा नंगा नाच हुआ कि लोगों की रूह कांप गई। एक बाप ने अपने चार बेटों को पहले तो बड़े प्‍यार से खाना खिलाया, लेकिन बाद में पता नहीं उसे क्‍या हुआ कि वह अपनी ही संतान के खून का प्‍यासा हो गया। (
पुलिस के अनुसार, वारदात रायपुर के आमानाका थाना क्षेत्र में वाल्मीकि नगर बस्ती की है। जिस व्‍यक्ति ने अपने तीन बेटों की हत्‍या की है, उसका नाम नीलमणि मिश्रा बताया जा रहा है। राजधानी की एक रोलिंग मिल में काम करने वाले 
नीलमणि को शराब का आदी बताया जाता है। सूत्रों के अनुसार, रविवार सुबह भी उसने जमकर जमकर शराब पी रखी थी। शराब के नशे में उसे न जाने क्या हो गया। पहले तो वह अपने चारों बेटों को खाना खिलाया और फिर उन चारों के हाथ-पैर बांध दिए।
 
इसके बाद उसने छुरी से बड़े बेटे का गला काट दिया। इसके बाद चार साल के शरद और विनय को भी मार डाला।
तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद वह चौथे को भी मारने जा रहा था, लेकिन उसने पिता को जोर काट लिया और वहां से भाग गया। इसके बाद उसने जाकर पड़ोसियों को यह बात बताई और घर की तरफ भागे। उन्‍होंने नीलमणि को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। घटना के वक्‍त बच्‍चों की मां घर से बाहर गई हुई थी। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...