आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 नवंबर 2013

स्‍कूल में बच्‍चे का वहशीपन: पेड़ की टहनी से किया टीचर के साथ कुकर्म, कत्‍ल कर लिखा- आई हेट यू



अमेरिका के उत्तरी-पूर्वी राज्य मैसाचुसेट्स में 14 साल के एक स्‍कूली लड़के ने वहशीपन की हद पार कर दी। उसने स्‍कूल के बाथरूम में मैथ्स की टीचर के साथ बलात्कार किया और फिर गला काट कर उसकी हत्‍या कर दी। कोर्ट में पेश दस्‍तावेज के मुताबिक 14 वर्षीय फिलिप चिस्म ने डेनवर्स हाई स्कूल के बाथरूम में कॉलीन रिजर की लाश के पास कागज का एक टुकड़ा भी छोड़ा था। इसमें लिखा था, 'मैं तुमसे नफरत करता हूं।'
बोस्टन हेराल्ड के मुताबिक फिलिप के माता-पिता का तलाक होने वाला था और वह किसी बात पर अपनी मैथ्स टीचर से काफी नाराज था।

गौरतलब है कि बीते 23 अक्टूबर को मैसाचुसेट्स के एक छोटे शहर में स्थित डेनवर्स हाई स्कूल की 24 वर्षीय टीचर कॉलीन रिजर की  स्कूल में ही हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कॉलीन के स्टूडेंट फिलिप को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

बोस्टन हेराल्ड में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रिजर ने 22 अक्टूबर को फिलिप एंव एक अन्य स्टूडेंट को उससे दूर रहने को कहा था, जिसके कारण फिलिप उससे नाराज हो गया था।

22 अक्टूबर की दोपहर फिलिप ने दस्ताने और मास्क पहनकर रिजर का पीछा किया, जहां स्कूल के सेकेंड फ्लोर पर स्थित बाथरूम में दोनों की बहस भी हुई। यहां फिलिप ने रिजर के साथ बलात्कार किया और बॉक्स कटर से उसका गला काट दिया। इसके बाद फिलिप ने टीचर की लाश को स्कूल के पीछे फेंक दिया।

रीजर की लाश नग्न अवस्था में स्कूल के पीछे मिली थी। स्थानीय पुलिस लाश की स्थिति देखकर चकित रह गई थी क्योंकि रीजर के गुप्तांग में लकड़ी का बड़ा टुकड़ा डाला गया था। लाश को पत्तों से ढंका गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...