आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 नवंबर 2013

मोदी को क्लीन चिट देने वाले केपीएस गिल बोले- राज्यपाल वो बूढ़ी वेश्या है जिसे कोई नहीं पूछता


गुवाहाटी/अमृतसर। पंजाब पुलिस के पूर्व प्रमुख केपीएस गिल ने राज्यपाल की तुलना बूढ़ी वेश्या से की है। उन्होंने कहा कि बूढ़ी वेश्या की तरह वे भी काम का इंतजार करते रहते हैं लेकिन उनके पास कोई काम नहीं होता। गिल ने यह विवादास्पद टिप्पणी एक टीवी इंटरव्यू में की।
गिल ने कहा, '1993 में राजेश पायलट ने मुझसे मणिपुर का राज्यपाल बनने के लिए रिक्वेस्ट की थी, लेकिन मैंने मना कर दिया। गवर्नर पद में मेरी दिलचस्पी कभी नहीं थी।' गिल ने यह बात तब कही जब उनसे असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के उस दावे के बारे में सवाल किया गया जिसमें, उन्होंने कहा था कि 2004 में एनडीए सरकार गिल को राज्यपाल बनाना चाहती थी। असम आंदोलन के दौरान 1979 से 1985 के बीच गिल असम में भी अपनी सेवा दे चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...