आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अक्तूबर 2013

प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल, फिर तेजाब डाल कर दी दरिंदगी की सारी हदें पार!


नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में एक दुकान के मालिक ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं। इस दुकान मालिक ने कबाड़ी का काम कर रहे 14 साल के एक किशोर की जमकर पिटाई की। इतना करने के बाद भी जब दिल नहीं भरा तो उसने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए किशोर के गुप्तांग में पेट्रोल और तेजाब डाल दिया।
 
घटना नालंदा के सोहसराय के मुख्य चौक के पास की है, जहां कबाड़ बेचने आए 14 साल के नाबालिग पर दुकान मालिक ने चोरी का इल्जाम लगाकर जमकर पिटाई करते हुए उसके गुप्तांग में पेट्रोल और तेजाब डाल दिया। पीड़ित नाबालिग सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज का रहने वाला है। पीड़ित कबाड़ चुनने का काम करता है, जिसे वो यहां इसी कबाड़ी की दुकान पर बेचा करता था। नाबालिग को पटना के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
 
सोहसराय के थाना प्रभारी रवि ज्योति ने बताया कि नाबालिग की हालत नाजुक बनी हुई है। साथ ही थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी कबाड़ी दुकान मालिक सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले की जांच जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...